3
(2)
  • पड़ोस की ही एक महिला लेन देन के विवाद में पिछले कई दिनों से दे रही थी धमकी

नवगछिया | जगतपुर गांव में जगत ध्वजा मंदिर के पीछे अशोक यादव के केला खेत में गुरूवार की सुबह भरोसी यादव के बीस वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार का शव बरामद किया गया है। शव को प्रथम दृष्टया देखने से प्रतीत हो रहा है कि नीतीश की हत्या गला दबा कर की गयी है। मृतक के गले पर स्याह निशान भी स्पष्ट देखे जा रहे हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। जबकि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है, वैसे पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इधर मृतक के भाई मनीष यादव ने बताया कि नीतीश बुधवार की शाम को घर से भागलपुर जाने की बात कह कर निकला था और गुरूवार की सुबह उनलोगों को केले के खेत में लाश मिलने की खबर मिली। जब वे लोग घटना स्थल पर गये तो देखा कि शव उसके भाई नीतीश का ही है।

मनीष ने बताया कि पड़ोस की ही एक महिला जो दिवाकर यादव की पत्नी है, पिछले कई दिनों से बार बार उसके घर पर जा रही थी और बोल रही थी कि नीतीश ने उसके बीस हजार रूपये ले लिये हैं। अगर वह नहीं देगा तो पूरे घर को बर्बाद कर देंगे। मनीष ने बताया कि उसे पक्का विश्वास है कि मनीष जब बुधवार को भागलपुर जा रहा होगा तो उसकी समय महिला और उसके सहयोगियों द्वारा उसकी हत्या कर दी गयी होगी।

मृतक के भाई मनीष का साहू परवत्ता बाजार में एक स्टूडियो है। नीतीश अपने भाई के काम में हाथ बंटाता था और पिता के साथ खेती गृहस्थी का काम भी करता था। इधर मृतक के पिता भरोसी यादव ने बताया उसके पुत्र का मोबाइल गायब है। मोबाइल मिलने के बाद सब कुछ पता चल जायेगा। भरोसी यादव ने कहा कि दिवाकर यादव की पत्नी ने ही षड्यंत्र कर उसके पुत्र की हत्या करा दी है। इधर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद मृतक के परिजन गहरे सदमे में हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: