5
(1)

बिहपुर। गुरूवार को प्रखंड के लत्तीपुर रेलवे मैदान पर  ड्यूज बॉल इंटर स्टेट जय हिंद क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला पटना और नवगछिया के बीच खेला गया। वहीं टॉस जीतकर पटना की टीम ने बल्लेबाजी का फैसला किया। इससे पूर्व मुकाबले का उद्घाटन  देशबन्धु पटेल महामंत्री ओबीसी मोर्चा ,समाजसेवी विजय यादव नाथनगर व सचिव पंकज कुमार ने फीता काटकर किया।वहीं पटना ने बल्लेबाजी करते हुये 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 170 रनों का स्कोर खड़ा किया।

पटना की तरफ से आकाश ने 29 बॉल पर 66 रन एवं राहुल ने 27 बॉल पर 25 रनों का योगदान दिया। वहीं नवगछिया की ओर से औरंगजेब ने तीन एवं अमन ने दो विकेट चटकाते हुए खिलाडियों को पेवेलियन भेजा। वहीं जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नवगछिया की पूरी टीम 19 वें ओवर में 118 रनों पर ऑल आउट हो गई।जिसमें अनुराग ने 18 व साहिल ने 17 रनों का योगदान दिया। पटना की ओर से आकाश ने 4 एवं श्रेयांश ने 2 विकेट चटकाए। इस तरह से पटना ने 52 रनों से जीत दर्ज की।

वहीं पटना के आकाश को मैंन ऑफ द मैच चुना गया। इस उद्घाटन मुकाबले में अंपायर की भूमिका मनोज मार्शल एवं अरविंद आनंद ,स्कोरर की भूमिका नयन कुमार एवं कमेंट्री नईम हक ,नवल कुमार व मिथलेश थे।इस मुकाबले के सुचारू संचालन में गौतम ,प्रिंस ,रबाडा आदि की सक्रिय भूमिका देखी गई। वहीं आज का मुकाबला कटिहार व नारायणपुर के बीच खेला जाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: