5
(1)

नारायणपुर – राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर नारायणपुर बस स्टैंड चौक पर गुरुवार की अहले सुबह एक अज्ञात ट्रक के धक्के से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भवानीपुर ओपी पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के अनुमंडल अस्पताल भेज दिया जहां से मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. जानकारी मिली है कि मृतक खगड़िया जिले के गोगरी प्रखंड के मरैया इस्लामपुर निवासी मो अलाउद्दीन का पुत्र आफताब है.

जानकारी मिली है कि मधुरापुर गांव में बुधवार की रात दस्तारबंदी का आयोजन किया गया था. आफताब अपने ग्रामीण मो अख्तर और एक अन्य युवक के साथ दस्तारबंदी में शरीक होने आए थे. दस्तारबंदी समाप्त होने के बाद तीनों एक ही मोटरसाइकिल से अपने गांव जा रहे थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि बस स्टैंड के पास दो युवक लघुशंका करने लगे और आफताब मोटरसाइकिल के पास ही खड़ा था.

इसी दौरान वह एक अनियंत्रित हाइवा ट्रक के चपेट में आ गया. घटना के तुरंत बाद स्थल से हाइवा का चालक हाइवा के साथ भागने में सफल रहा. घटना के बाद मृतक के परिजन गहरे सदमे में थे. परिजनों के अनुसार महज एक वर्ष पहले ही आफताब का निकाह चौरल्ही गांव में हुआ था. निकाह के बाद उसे एक पुत्र भी है. मामले की प्राथमिकी भवानीपुर ओपी थाने में दर्ज कर ली गयी है जबकि पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: