0
(0)

नवगछिया – इस्माइलपुर के सूदन टोला में एक सात एकड़ के भूखंड को लेकर इस्माइलपुर प्रखंड के सूदन टोला में जमीन के दखलकार ग्रामीणों और गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज के बीच आरोप प्रत्यारोप चर्चा का विषय बन गया है. जानकारी मिली है कि इस्माइलपुर के सीओ द्वारा उक्त जमीन मापी के लिये गुरुवार को अंचल से अमीन की प्रतिनियुक्ति की गयी थी. मौके पर पुलिस की भी प्रतिनियुक्ति थी. इसी बीच मौके पर विधायक के पहुंच जाने के बाद जमीन पर दखलकार ग्रामीणों ने विधायक पर यह आरोप लगाया कि के जमीन पर जबरन कब्जा करने पहुंचे हैं. हालांकि पुलिस ने इस बार को खारिज किया है.

थाने में दोनों पक्षों द्वारा दिया गया आवेदन

थाने में जमीन मालिक सहूपरवत्ता निवासी जमीन के कथित मालिक ने ग्रामीणों के विरूद्ध जमीन पर 40 साल से अवैध कब्जा करने का आवेदन दिया गया है तो दूसरी तरफ सूदन टोला की जयमती देवी, विमली देवी ने साहू परवात्त निवासी रंजीत साहू, मंटू साहू, दिनेश साहू और विधायक के विरूद्ध जमीन नापी के नाम पर हथियार लेकर जमीन पर आ गए और गाली गलौज करने और जान मारने का आरोप लगाते हुए जमीन खाली करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. दोनों महिलाओं का कहना है कि मामला उच्च न्यायालय में विचाराधीन है. लेकिन विधायक के साथ मिल कर कथित जमीन मालिक जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं.

विधायक ने कहा – जमीन देखने गया था

गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज ने कहा कि उक्त जमीन साहू जी की है. लंबे समय से ये लोग जमीन पर कब्जा जमाए हुए हैं. इन दिनों उसके पुत्र के नाम से उक्त जमीन का जरमियाना किया गया है. अंचल से विधिवत नापी होनी थी. वे प्लॉट देखने गए थे. लेकिन इस दौरान कुछ लोग वहां पर लाल सलाम के नारे लगाने लगे. लेकिन उन्होंने किसी को कुछ भी नहीं कहा. जो भी होना है वह कानून सम्मत होना है. बिहार में कानून का राज है. कानून अपना काम करेगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: