5
(1)

प्रेस वार्ता कर जानकारी दी सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर,बबरगंज थाना क्षेत्र में जमीन कारोबारी अमरेंद्र सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। वही दो और प्राथमिक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो अपराधी रिंकू लाइन होटल के मालिक रिंकू जी व खुटहा निवासी विवेकानंद उर्फ डिस्को को गिरफ्तार कर लिया है। सिटी एसपी ने बताया की मामले में पाँच नामजद थे उसके अलावा पाँच और अपराधी इस हत्या में शामिल थे।

हत्या में पूर्व वार्ड पार्षद प्रतिनिधि शशि मोदी भी हत्या में शामिल है। पुलिस ने उसे भी अभियुक्त बनाया है। शशि मोदी की बातचीत मुख्य आरोपी करकु यादव से घटना के दिन लगातार हुई है। सिटी एसपी ने बताया कि घटना पुरानी रंजिश एवं वर्चस्व स्थापित करने को लेकर सोच समझकर एक षड्यंत्र के तहत अंजाम दी गयी।

घटना में शामिल अन्य नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाकर छापेमारी कर रही है। वहीं पुलिस ने एक दूसरे मामले का भी खुलासा किया है। सिटी एसपी ने बताया कि 22 सितंबर को मधुसूदन पुर थाना क्षेत्र से अपराधियों ने पिकअप को लूट लिया था मामले में मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के दीपक कुमार व सोनू को गिरफ्तार किया गया है साथ ही लूटी गई पिकअप की बरामदगी की गई है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: