5
(1)

दबंगों की दबंगई सर चढ़कर बोल रहा, मामला सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर। जमीनी विवाद मे रास्ते को लेकर 2007 से ही भोला मंडल और विजय कुमार सिंह के बीच विवाद चल रहा है। ताजा मामला रामसर ततारपुर थाना क्षेत्र का है। बताते चलें कि यह जमीनी विवाद इस कदर तूल पकड़ता जा रहा है कि किसी की भी जाने जा सकती हैं। 26 जुलाई की सुबह जब भोला मंडल के जमीन पर विजय कुमार सिंह और उनके पांचों पुत्र ने अचानक नापी करना शुरू कर दिया तभी विरोध करते हुए भोला मंडल ने कहा यह हमारी निजी जमीन है मैंने न्यायालय अनुमंडल पदाधिकारी सदर (कोर्ट) से हमें आदेश भी मिल चुका है और इसमें आपका कोई हिस्सा नहीं है, इसलिए नापी का काम बंद करें।

तभी बाहुबली विजय सिंह के साथ साथ उनके पांचों बेटे अमित, अजीत, अभिषेक ,अश्वनी और छोटू उर्फ कन्हैया ने भोला मंडल और उनके पुत्र अनुज कुमार पर लाठी-डंडे और पिस्टल के बट से प्रहार करना शुरू कर दिया ,साथ ही अनुज कुमार के गले में तकरीबन डेढ़ भर सोने का चेन था जिसकी कीमत एक लाख रुपए से भी अधिक है ,उसे भी छीन लिया और जान से मारने की धमकी दी । भोला मंडल का पुत्र अनुज कुमार ने बताया के हमलोगों ने जब नापी रोकने को कहा तो अपने पांचों बेटे के साथ साथ पांच से सात अन्य लोग भी लाठी डंडे के साथ लैस थे। हमलोगों पर सबों ने एक साथ प्रहार कर दिया। जिससे मैं और मेरे पिताजी बुरी तरह जख्मी हो गए।

विजय सिंह जैसे दबंग की दबंगई सीसीटीवी फुटेज में भी कैद है। यह जमीनी विवाद रास्ते को लेकर 2007 से ही चल रहा है, जिसका केस संख्या 102 / 15 है। अनुमंडल पदाधिकारी सदर के द्वारा साफ तौर पर लिखा है की यह भूमि खतियान के आलोक में एक रैयती भूमि है तथा यह कोई लोक मार्ग नहीं है इसलिए इस जमीन का मालिक भोला मंडल है ।

ऐसे वारदात से भोला मंडल और उसका पूरा परिवार डरा व सहमा हुआ है।भोला मंडल ने प्रशासन से साफ तौर पर गुहार लगाई है कि हमें इन मानसिक परेशानियों से छुटकारा दिलाए और दोषियों को सजा दें, जिन्होंने हमलोगों को बुरी तरह पीटा है और गाली गलौज किया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: