5
(1)

मिट्टी गिरा रहे दो ट्रैक्टर को पुलिस ने किया जप्त

भागलपुर, ततारपुर थाना क्षेत्र के किलाघाट स्थित जमुनिया नदी की धार को भरने का काम भू माफियाओं के द्वारा पिछले दिनों किया जा रहा था। जिसकी खबर दिखाए जाने के बाद जिला प्रशासन के द्वारा 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। वही आज फिर भू माफियाओं के द्वारा चार ट्रैक्टर मिट्टी फिर से नदी की धार को भरने के लिए गिराया जा रहा था।

जिस पर ग्रामीणों के द्वारा विरोध किया गया और दो ट्रैक्टर को पकड़ कर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो ट्रैक्टर को जप्त कर लिया है। वहीं दो अन्य ट्रैक्टर मिट्टी गिरा कर फरार हो गए। समझा जा सकता है कि दबंग भूमाफिया मामला दर्ज होने के बाद भी प्रशासन से नहीं डर रहे हैं, और मामला दर्ज होने के बावजूद भी दिनदहाड़े मिट्टी गिराने के कार्य में अभी तक लगे हुए हैं।

वहीं स्थानीय छोटू कुमार का कहना है कि प्रशासन के द्वारा दर्ज कराए गए मामले में उसका भी नाम है। जबकि उसने आज ट्रैक्टर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। वहीं पुलिस प्रशासन के द्वारा अगर कार्रवाई नहीं की गई तो भूमाफिया आगे भी मिट्टी गिराने का काम कर सकते हैं। जिसकी आशंका स्थानीय लोगों को है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर पुलिस सख्त कार्रवाई नहीं करती है तो नदी की धार को भू माफियाओं से आखिर कौन बचाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: