5
(1)

नवगछिया। बिहपुर प्रखंड के धर्मपुर रत्ती पंचायत के जयरामपुर में अवस्थित आयुष्मान भारत स्वास्थ्य उप केंद्र जयरामपुर हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर की घेराबंदी को लेकर पंचायत समिति सदस्य सुलोचना देवी ने बिहपुर बीडियो को आवेदन दिया है। आवेंदन में कहा है कि केंद्र में भवन के चारो तरफ घेराबंदी चाहरदीवारी निर्माण की अत्यावश्यकता है।

चाहरदीवारी नही रहने से आसपास के असामाजिक तत्व शाम होते ही अड्डा जमाकर नशापान करते हैं। खुला रहने के कारण सरकारी संपत्ति की क्षति हो रही है। वही कुत्ता और अन्य मवेशी परेशान करता है। स्थानीय लोग कैंपस में घोड़ा को जोड़ देते हैं। परिसर में गंदगी फैली रहती है। स्वास्थ्यकर्मियों समेत आने वाले मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

प्रभारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पदाधिकारी अजित कुमार ने घेराबंदी को लेकर पंचायत की मुखिया को भी आवेदन दिया और केंद्र की सुरक्षा को देखते हुए चाहरदीवारी निर्माण कार्य कराने की अपील की। बिहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को घेराबंदी को लेकर कहा गया है।परंतु आजतक कोई सुनवाई नही हुआ। इस बारे में बिहपुर बीडियो सत्य नारायण पंडित ने कहा, इसे लेकर पंचायत के मुखिया से बात करेंगे। जांच कर केंद्र की घेराबंदी व चाहरदीवारी निर्माण कराएंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: