5
(2)

अज्ञात चोर के विरुद्ध मामला दर्ज

बिहपुर – झंडापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 स्थित सर्विस रोड के समीप शुक्रवार रात अज्ञात चोरों ने जय मंगला जेनरल स्टोर में चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे दिया है. मामले को लेकर पीड़ित किराना दुकानदार थाना क्षेत्र के औलियाबाद निवासी पवन कुमार चौधरी पिता स्व गीता नंद चौधरी ने झंडापुर ओपी में आवेदन देकर अज्ञात चोर के विरुद्ध कांड दर्ज कराया है.

दिए आवेंदन में दुकानदार ने लिखा है कि प्रत्येक दिन की भांति घटना की रात्री करीब 10 बजे दुकान में ताला लगाकर बंद करके घर चला गया. शनिवार सुबह 3 बजे जब दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का सारा सामान यत्र-तत्र बिखरा पड़ा था. दुकान के पिछले रास्ते का दीवार तोड़कर चोर अंदर प्रवेश किया. वही गल्ला का बक्सा जिसमे पाँच हजार रूपीए व चांदी का सिक्का, दो एटीएम, पासबुक गायब है. पांच बोरी आटा करीब 1.25 क्विंटल, दर्जनो डब्बा,

चॉकलेट, बिस्किट सहित करीब 15 हजार से अधिक रूपीए की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है. इस दौरान दुकान में नार्जो कंपनी का एक सिम लगा आसमानी रंग का मोबाइल फोन मिला है. वही मौके से एक लोहे का रॉड भी मिला है जिससे दुकान में घुसने का रास्ता ईंट को तोड़कर बनाया गया है. पुलिस ने उक्त मोबाईल और रॉड जप्त कर लिया है. दुकानदार ने चोर कांड दर्ज कर घटना का उद्भेदन के साथ ही चोरी हुई सामान को बरामद करने के साथ ही सुरक्षा देने की मांग की है. इस बारे में झंडापुर थानाध्यक्ष मधुसूदन पासवान ने कहा, आवेंदन पर कांड दर्ज कर चोर का पता किया जा रहा है. जल्द ही इस कांड का उद्भेदन व चोर की गिरफ्तारी होगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: