5
(3)

भागलपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल, जो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, फिर से चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने अपनी ही पार्टी के सांसद और अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया। अब, इस बयान पर जदयू सांसद अजय मंडल ने पलटवार किया है। नवगछिया में बाढ़ पीड़ितों से मिलने और जन्माष्टमी पर गोसाईगांव में घूमने के दौरान, पत्रकारों से बातचीत में सांसद अजय मंडल ने कहा, “गोपाल भैया का झारखंड से आवे वाला लाल पानी वाला चीज के नतीजा से बोलैय छै…”

सांसद अजय मंडल ने कहा कि गोपाल मंडल कुछ बोलते नहीं हैं, उनसे खुद बोला जाता है। वह किसी पर भी कमेंट करते रहते हैं। उनका कहना है कि अभद्र भाषा का प्रयोग करना गोपाल मंडल का नेचर और सिग्नेचर है, जो कभी नहीं बदलेगा। अगर उन्होंने किसी कार्यकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार किया है, तो कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बिहार में सुशासन है, और कानून का राज स्थापित करने पर ही नीतीश कुमार सफल मुख्यमंत्री बने हैं।

ज्ञात हो कि बीते सोमवार को बिहपुर में जदयू की बैठक के दौरान, गोपाल मंडल ने विवादित बयान देते हुए सांसद अजय मंडल को ‘काला नाग’ और बुलो मंडल को ‘गोरा नाग’ कहकर संबोधित किया था। उन्होंने इस दौरान आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया और सांसद अजय मंडल पर ट्रक से वसूली सहित कई गंभीर आरोप भी लगाए, जिनका सांसद ने अब जवाब दिया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: