4.5
(2)

नवगछिया – नवगछिया भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने जिला उपाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह को उनके पद से मुक्त कर दिया है. जिलाध्यक्ष ने एक प्रेस नोट के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा है कि अजीत कुमार सिंह सोसल मीडिया पर आपत्तिजनक बात लिख रहे थे जो संगठन के हित के लिये अच्छा नहीं था. प्रेस नोट के माध्यम से जिलाध्यक्ष ने दावा किया है कि उक्त कार्रवाई में नवगछिया जिला संगठन प्रभारी अभय वर्मन की भी सहमति है.

दूसरी तरफ जिलाध्यक्ष ने जिला उपाध्यक्ष पद पर झंडापुर के भाजपा कार्यकर्ता गौपाल चौधरी को मनोनीत किया और एक नए चेहरे गोपालपुर के सैदपुर निवासी मनोज कुमार को जिला मंत्री का दायित्व दिया गया है. अजीत सिंह को पद मुक्त किये जाने पर भाजपा संगठन की आंतरिक तल्खी बढ़ गयी है. आरोप प्रत्यारोप का भी सिलसिला शुरू हो गया है. इधर अजीत कुमार सिंह से इस बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जिलाध्यक्ष ने अनाधिकृत रूप से यह निर्णय लिया है.

अजीत का आरोप है कि विगत विधानसभा चुनाव में जिलाध्यक्ष की भूमिका संहमदेहस्पद रही है. पिछले दिनों उन्होंने कार्यकारिणी की बैठक में भी संगठनीय मर्यादाओं को तोड़ कर भाजपा विधायक के विरूद्ध निंदा प्रस्ताव पारित कर दिया था. वे जिलाध्यक्ष के तानाशाही और भाजपा विरोधी रवैये के विरोध में लोकतांत्रिक ढंग से आवाज बुलंद कर रहे थे. पूरे मामले से उन्होंने प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र जी को भी अवगत कराया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: