5
(1)

हजरत पैगम्बर साहेब के जन्मदिवस पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने निकाले जुलूस

हजारों लोगों ने जुलूस में शामिल होकर नारे तकबीर, अल्लाहु अकबर के नारों से हुआ गुंजायमान

भागलपुर जिले में हजरत पैगम्बर साहेब का जन्मदिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर शहर और ग्रामीण इलाकों से मुस्लिम समुदाय ने विशाल जुलूस निकाला। जुलूस में घोड़े पर सवार, मोटरसाइकिल और छोटी गाड़ियों पर सवार, तथा पैदल चल रहे मुस्लिम समुदाय के लोग तिरंगा झंडा और निशान लेकर शामिल हुए। जुलूस अब्जुगंज, दिलगौरी, कोतवाली चौक, स्टेशन चौक, घंटाघर चौक, खंजरपुर, बरारी, किलाघाट, और सराय चौक होते हुए मौलानाचक पहुंचकर सम्पन्न हुआ।

इस दौरान जुलूस में शामिल हजारों लोगों ने “नारे तकबीर, अल्लाहु अकबर” के नारों के साथ एक-दूसरे को मुबारकबाद दी। पूरे जिले में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। हर चौक-चौराहे पर कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण जुलूस का आयोजन हुआ। विभिन्न क्षेत्रों के थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ तैनात दिखे। सिटी डीएसपी, सीटी डीएसपी-2 सहित शहर के अन्य प्रबुद्ध लोग भी इस जुलूस में शांति बनाए रखने में सहयोग करते नजर आए।

सुल्तानगंज में भी प्रशासनिक पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में पर्व मनाने की अपील की। थानाध्यक्ष प्रिय रंजन द्वारा की गई सुरक्षा व्यवस्था की प्रशंसा करते हुए मुस्लिम समुदाय ने उन्हें धन्यवाद और मुबारकबाद दी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: