5
(1)

नवगछिया – नवगछिया जीरो माइल में विक्रमशिला सेतु पथ पर भागलपुर की ओर आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने एक पिकअप वैन में जबरदस्त धक्का दे मारा है. घटना में पिक अप वैन पर सवार तीन मजदूर घायल गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने सबों की हालत गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिये जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर कर दिया. घटना के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने जीरोमाइल में सड़क पर जाम कर दिया और चालक को भी दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. करीब एक घंटे तक सड़क जाम रहा.

नवगछिया के थनाध्यक्ष इंस्पेक्टर भरत भूषण और परवत्ता थनाध्यक्ष रामचंद्र यादव समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों के समझाने बुझाने और सख्ती करने के बाद लोगों ने जाम हटाया. घायलों में इस्माइलपुर के केलाबाड़ी निवासी कुलदीप शर्मा, बादशाह कुमार, रघुनी टोला निवासी सोनू कुमार है. पिकअप पर सवार अन्य मजदूरों ने बताया कि वे लोग कदवा गांव परवल लगाने पिकअप से जा रहे थे. एक अनियंत्रित ट्रक ने उन लोगों के पिकअप में पीछे से जबरदस्त धक्का दे मारा जिसमें तीनों घायल हो गए.

नवगछिया पुलिस ने ट्रक के चालक मधेपुरा के चौसा कलासन निवासी मंदीप कुमार को हिरासत में ले लिया है जबकि इस्माइलपुर के जिला पार्षद विपिन कुमार मंडल ने कहा कि नवगछिया के प्रशासनिक पदाधिकारियों को राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही और उसकी गति का ध्यान रखना चाहिए. अक्सर इस तरह की घटनाएं हो रही है. जिला पार्षद विपिन कुमार मंडल ने सभी घायलों को मुआवजा देने की मांग की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: