0
(0)


नवगछिया : खरीक थाना क्षेत्र के एसबीआई खरीक बाजार शाखा से ₹50000 रुपए निकालकर अठानियां जा रही जीविका समूह के महिलाओं से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार झपटमारो ने लीची बागान के समीप चिंताई की घटना को अंजाम दिया.

महिलाओं ने खरीक थाना पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है इस संदर्भ में पूछे जाने पर पठानिया के तुलसी जीविका समूह की कोषाध्यक्ष उर्मिला देवी ने बताया कि वह अन्य तीन महिलाओं अनीता सुनीता और नूतन के साथ बुधवार को बाजार एसबीआई से खरीक बाजार एसबीआई से ₹50000 की निकासी कर गांव जा रही थी .

रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार झपटमार अपराधियों ने झपट कर थैला छीन लिया जिसमें नगद ₹50000 रु, आधार कार्ड,एटीएम था. महिलाओं का रोते-रोते बुरा हाल था इस संदर्भ में तुलसी जीविका समूह की कोषाध्यक्ष उर्मिला देवी के बयान पर खरीक थाना में अज्ञात झपट मारो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस खरीक थाना के सीसी कैमरे की फुटेज से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है वही एसबीआई खरीक बाजार शाखा के बाहरी कैमरे बंद पाए गए . महिलाओं के मुताबिक जिन अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया उसे बैंक के समीप देखा था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: