5
(1)

नवगछिया के गोपालपुर प्रखंड के तिनटंगा करारी निवासी पूर्व सांसद सह भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल यादव ने नवगछिया बाढ नियंत्रण प्रमंडल कार्यालय में कार्यरत अभियंताओं की संपत्ति की सीबीआई जाँच कराने की माँग को लेकर जल संसाधन मंत्री बिहार सरकार के आवास के निकट बेमियादी धरना पर बैठेंगे।

उन्होंने बताया कि नवगछिया में जल संसाधन विभाग के अभियंताओं व ठेकेदारों की मिलीभगत से जमकर सरकारी राशि की बंदरबाँट लंबे समय से किया जा रहा है।उन्होंने बताया कि चहेते ठेकेदारों से ही सभी जगह फ्लड फायटिंग का कार्य जल संसाधन विभाग द्वारा पिछले साल से करावाया जा रहा है।

पुराने व स्थानीय ठेकेदारों को कार्य करने हेतु बोरी नहीं दी जाती है। उन्होंने बताया कि जहान्वी चौक से इस्माइलपुर तक निर्माणाधीन तटबंध बालू की भीत पर खड़ा है।बेदी राय टोला के पास जलस्तर में वृद्धि होने पर गंगा नदी का पानी पूरे इसमाइलपुर प्रखंड में फैल कर भारी तबाही मचायेगा।

उन्होंने जल संसाधन विभाग के अभियंताओं एवं समृद्ध को उसके ऊपर भ्रष्टाचार का आरोपों की झडी लगाते हुए कहा कि जानबूझकर एक ही ठेकेदार को पूरा काम दे दिया जाता है।जिस कारण काम समय पर पूरा नहीं हो पाता है।जिसका खामियाजा आम लोगों को बाढ आने पर भुगतना पडता है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: