3.5
(8)

नवगछिया में देश के सुप्रसिद्ध जॉकी ब्रांड का शोरूम का विधिवत उद्घाटन हुआ वही उद्घाटन के बाद शोरूम में खरीददारों की भीड़ उमड़ पड़ी भागलपुर जिले का पहला शोरूम जॉकी में विभिन्न प्रकार के कपड़े ब्रांड के महिला-पुरुष व बच्चे के उपलब्ध है ।

वही मौके पर शोरूम के संचालक कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि नवगछिया वासियों की मांग थी कि एक ब्रांड का शोरूम हो जहां हम अपने और अपने बच्चे सहित पूरे परिवार का कपड़ा खरीद सके इस को ध्यान में रखते हुए नवगछिया के समीप पोखर के सामने शोरूम खोला गया है ।

वहीं मौके पर उन्होंने बताया कि उद्घाटन के मौके पर jockey में 2999 रुपए की खरीदारी पर एक उपहार के साथ साथ एक बाबा की हवेली द्वारा आयोजित वेलेंटाइन डे स्पेशल लाइव शो का एंट्री पास भी फ्री दिया जा रहा है जिसका चार्ज ₹599 है ।

इस बाबत गौरव बाबा नें बताया की नवगछिया की धरती पर पहली बार वैलेंटाइन डे के अवसर पर एक लाइव शो का आयोजन किया जा रहा है । जिसका नाम AMAD THE BAND LIVE SHOW हैं । यह कार्यक्रम नवगछिया के ही फूड प्लाजा में आयोजित होगा जिसमें कोलकाता के बैंड द्वारा एक से बढ़कर एक मनमोहक प्रस्तुति कलाकारों द्वारा दी जाएगी । बताते चलें कि इस तरह के आयोजन से पहली बार नवगछिया के लोग काफी हर्षित हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.5 / 5. Vote count: 8

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: