5
(3)

पीड़ित पिता ने एसपी को दिया आवेदन

नवगछिया। विगत 22 जून की शाम रँगरा थाना क्षेत्र के मुरली गांव में पड़ोसी दंपति से मामूली विवाद में पूर्व सरपंच शंभु प्रसाद सिंह की अठारह वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। ज्योति का शव उसके ही घर में दुपट्टे के सहारे पंखे से लटका हुआ मिला। घटना के बाद गोपालपुर थाना में हत्या का केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है, लेकिन 72 घंटे बीतने के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

परिवार ने लगाए आरोप

पीड़ित परिवार ने दो नामजद और अन्य अज्ञात व्यक्तियों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के पिता शंभु प्रसाद सिंह ने नवगछिया एसपी को आवेदन देकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस द्वारा अबतक कोई ठोस साक्ष्य नहीं ढूंढा जा सका है, जिससे यह साबित हो सके कि ज्योति की मौत हत्या थी या आत्महत्या।

परिवार को मिला ठोस साक्ष्य

मृतक के पिता ने दावा किया है कि उनके पास कुछ ठोस साक्ष्य हैं, जो साबित करेंगे कि ज्योति ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी हत्या की गई है। उन्होंने इन साक्ष्यों को एसपी को दिखाने की इच्छा व्यक्त की है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें यहां न्याय नहीं मिला तो वह उच्चतम न्यायालय तक जाएंगे।

पुलिस की जांच जारी

एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर जांच के लिए भेजा है। घटना के वक्त मृतका के परिवार के अन्य सदस्य घर पर नहीं थे। थानाध्यक्ष राम राज सिंह से संपर्क स्थापित करने का प्रयास किया गया, लेकिन असफल रहा।

मृतक के पिता ने बताया कि उनकी बेटी होनहार छात्रा थी और वह कभी भी आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकती थी। उन्होंने पड़ोसी दंपति पर हत्या का आरोप लगाया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: