0
(0)

फिल्म केजीएफ – 2 दस हजार स्क्रीनिंग पर एक साथ हुई रिलीज

निभाष मोदी,भागलपुर।

भागलपुर, भागलपुर दीपप्रभा टॉकीज में एक बार फिर फिल्म देखने वालों की भीड़ लगी हुई है। टिकट की बुकिंग एडवांस हो रही है। बताते चलें कि साउथ के सुपरस्टार यस एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने आ गए हैं। जिससे एक बार फिर दर्शकों को उनका शानदार और धमाकेदार अवतार देखने को मिला। 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज होने के साथ ही हाउसफुल चलने लगी है।

भागलपुर के दीपप्रभा सिनेमा हॉल में टिकट की बुकिंग एडवांस ही चल रही है। रिलीज होने के साथ ही यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने अपनी एडवांस बुकिंग से धमाल मचा दिया है ।फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी यह फिल्म काफी आकर्षक और दमदार है। यह फिल्म 14 अप्रैल को दस हजार स्क्रीन पर एक साथ रिलीज हुई है। केजीएफ 2 का क्रेज भारत के साथ-साथ विदेशों में भी देखा जा रहा है

। इस फ़िल्म के डायरेक्टर प्रशांत के मुताबिक केवल कन्नड़ भाषा में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म सिनेमा प्रेमी और यश के फैंस के चलते दूसरा पाठ भी धमाकेदार बनाया गया और फिल्म को हिंदी भाषा में भी जमकर प्रस्तुति दी गई है। केजीएफ चैप्टर 2 में यश की तूफानी किरदार को देखने के लिए उनके चाहने वाले बेकरार हैं। पूरा दीपप्रभा सिनेमा हॉल भीड़ से खचाखच भरा हुआ है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: