5
(1)
  • इन्ही अपराधियों ने की थी डीपीसी इंद्रा भगत की जबरदस्त पिटाई

नवगछिया प्रतिनिधि – नदी थाना क्षेत्र के कछुआ जलकर के पास मछुवारों के बीच दहशत का माहौल बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने एक देशी कट्टा, एक नकली पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में झंडापुर नवटोलिया निवासी स्व अंबिका यादव का पुत्र मंतोष कुमार, सिपाही यादव का पुत्र बलजीत कुमार और झंडापुर निवासी पोलो सिंह का पुत्र बमबम कुमार है. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. जानकारी मिली है 16 नवंबर साढ़े 10 बजे रात्रि को हरवे हथियार से लैस हो कर दो मोटरसाइकिल से पहुंचे पांच अपराधियों ने कछुआ जलकर पर शिकारमही कर रहे मछुवारों को डरना धमकाना शुरू कर दिया. गुप्त रूप से किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी.

नदी थनाध्यक्ष अशोक सिंह और झंडापुर थनाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने दल बल के साथ कछुआ जलकर पर रेड किया. पुलिस को देखते ही दोनों मोटरसाइकिल से आये अपराधी भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया तो तीन अपराधी मोटरसाइकिल पर चढ़ नहीं पाए जिन्हें पुलिस ने धर दबोचा. दो मोटरसाइकिल से दो अपराधी मौके से भाग गए. दोनों कौन थे, यह पुलिस को अब पता है. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता में पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तारी के बाद तीनों की विधिवत तलाशी ली गयी तो बमबम के कमर से एक नकली पिस्टल बरामद किया गया जबकि मंतोष के कमर से एक देशी कट्टा और एक.

जिंदा कारतूस बरामद किया गया. जानकारी मिली है कि बमबम नकली पिस्टल वाला हीरो के नाम से जाना जाता है. 28 वर्षीय बमबम काफी चालाक है और लोगों के बीच भय बना कर अपना उल्लू सीधा करना उसकी फितरत है.

इन्हीं अपराधियों ने कर दी थी डीपीसी इंद्रा भगत की जबरदस्त पिटाई

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के क्रम में पता चला है कि झंडापुर में पैदल गश्ती में शामिल डीपीसी इंद्रा भगत की पिटाई इन्हीं अपराधियों ने कर दी थी. पिटाई का मकसद यह था कि इंद्रा भगत अपनी ड्यूटी न करे और अपराधी तसल्ली से चोरी की वारदात को अंजाम दे सके.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: