5
(1)
shrishti e riksha

ढोलबज्जा : आदर्श उवि कदवा के मुख्य गेट के बगल में, सोमवार को दुकान लगाने को लेकर, दुकानदार, प्रधानाध्यापक व ग्रामीणों के बीच जम कर हंगामें हो गए. हंगामें कर रहे ग्रामीणों व प्रधानाध्यापक का कहना था कि- विद्यालय गेट के आसपास कोई भी दुकान नहीं लगाए जायेंगे. वहीं दुकान लगाने वाले अपने जिद पर अड़े थे. दुकान गांव के ही दिव्यांग सुमन कुमार लगा रहे थे.

दुकानदार अपना दुकान खोलने के लिए दुकान का छत्ती चढ़ाने पर अड़े थे कि हंगामें शुरू हो गया. इसी बीच आसपास के कुछ गणमान्य लोगों व प्रधानाध्यापक जमा हो गए. जिसका कहना था कि- स्कूल गेट के पास दुकान रहने पर वहां कुछ असमाजिक तत्वों के लोग इक्कठा होकर अश्लील व भद्दी-भद्दी अपशब्दों का प्रयोग करते रहते हैं, जिससे स्कूल आने-जाने वाली छात्राएं आहत हैं. स्कूल पढ़ने आने वाली छात्राओं जब परेशान होने लगी तो इसकी शिकायत प्रधानाध्यापक से किया हैं.

वहीं हंगामें की सूचना मिलते हीं कदवा ओपी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करते हुए स्कूल गेट के दक्षिण बजरंगबली मंदिर के पास बिपिन के लगे पान मसाले की दुकान को भी एक सप्ताह के अंदर हटाने का निर्देश दिया है. थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया है कि स्कूल गेट के बगल में अब कोई भी दुकान नहीं लगेंगे. जो भी दुकान लगा है, सब हटाया जाय. एक सप्ताह के अंदर दुकान नही हटाए जाने पर दुकानदार पर यथोचित कार्यवाही की जायेगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: