5
(1)

  • नवगछिया प्रखंड में कुल 65 कोरोना संक्रमित मरीज की हुई पुष्टि
  • एसडीओ, एसडीपीओ एवं अस्पताल उपाधीक्षक पहुचें कदवा दियरा, स्थिति का लिया जायजा
  • कदवा दियरा में शनिवार को भी पाए गए थे 37 कोरोना के मरीज


नवगछिया प्रखंड के कदवा दियरा पंचायत में रविवार को भी एक साथ 54 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इसके अलावा नवगछिया प्रखंड क्षेत्र में कुल 65 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। मालूम हो कि कदवा दियरा पंचायत में शनिवार को स्वास्थ्य विभाग के द्वारा लगाए गए जांच शिविर में 37 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए थे।

शनिवार को एक साथ बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने पर रविवार को एसडीओ अखिलेश कुमार, एसडीपीओ दिलीप कुमार, बीडीओ प्रशांत कुमार एवं नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ बरूण कुमार कदवा दियरा पंचायत पहुचें जहां उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। एक साथ अधिक मरीज पाए जाने पर प्रशासन स्तर स घोषित कंटेमेंट जॉन में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा संघन कोरोना जांच अभियान चलाया गया।

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ बरूण कुमार ने बात कि कदवा दियरा पंचायत में एक साथ 37 मरीज पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की तीन टीम को पंचायत में कोरोना जांच के लिए भेजा गया। तीनों स्वास्थ्य टीम के टीम ए ने 122 लोगों का जांच किया जिसमें 20 लोग संक्रमित पाए गए। टीम बी ने 66 लोगो का जांच किया 10 लोग संक्रमित पाए गए। टीम सी ने 120 लोगो का जांच किया 24 लोग संक्रमित पाए गए।

इसके साथ ही नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में 66 लोगो का जांच किया गया जिसमें 11 व्यक्ति संक्रमित पाए गए। अस्पताल उपाधीक्षक ने कहा कि संक्रमित पाए गए सभी लोगो को कोरोना संदर्भित दवा उपलब्ध कराते हुए सभी को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। इसके साथ ही कदवा दियरा पंचायत में 91 कोरोना के एक्टिव मामले सामने आए हैं जिसको लेकर सभी मरीजों की स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा लगातार मोनेटरिंग की जा रही है।

इधर नवगछिया एसडीओ अखिलेश कुमार में कदवा दियरा पंचायत में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को लगातार मोनेटरिंग करनें का निर्देश दिया है। पंचायत में लॉक डॉन एवं कंटेमेंट जॉन के नियमों का सख्ती से पालन कराने का निर्देश पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारी को दिया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: