5
(1)

हथियार से लेस स्कार्पियो पर सवार अज्ञात चोरों ने बकरी उठा ले गए.

ढोलबज्जा: कदवा में इन दिनों चोर व अपराधियों बेलगाम हो गए हैं. जिसके आतंक से इलाके के पशुपालक किसानों की नींद हराम हो गई है. चोरों द्वारा लगातार एक के बाद एक चोरी की वरदात को अंजाम दिया जा रहा है. मंगलवार की देर रात गोला टोला कदवा निवासी महेश्वर शर्मा के घर में घुस कर चोरों ने एक बकरी उठा ले गए. महेश्वर शर्मा ने बताया कि- हमलोग सोए हुए थे. घर में बकरी खूंटे से बंधी हुई थी. चोरों ने मेरे तीन बकरी की रस्सी खूंटे से काट कर ले जा रहे थे.

जब बकरी चिल्लाने लगी तो मेरी पत्नी जग गई और देखा हथियार से लेस कुछ अज्ञात चोरों मेरी बकरी उठा ले जा रहे हैं. जब हल्ला करने लगी तो चोरों ने दो बकरी को छोड़ कर एक बकरी को अपने बोलेरो गाड़ी में लेकर मिलन चौक की ओर भाग गए. ग्रामीणों ने बताया कि- घटना स्थल से महज सौ मीटर की दूरी पर पुलिस की एक पिकेट टीम रहती है. चोरों ने फोरलेन सड़क से बैक गाड़ी हीं लेकर गांव में घुसे थे.

करीब दो माह बीत गए फिर भी कदवा पुलिस एक दिन भी गांव पेट्रोलिंग करने नहीं आए हैं. जबकि गोला टोला कदवा में कई बड़ी घटनाएं हो चूकी है. वहां के लोगों ने पुलिस पदाधिकारियों से गश्ति बढ़ाने की मांग करते हुए कहा है कि- कदवा के मिलन चौक, गोला टोला व खैरपुर बाजार संदिग्ध जगह है. ज्ञात हो कि करीब एक महीने के अंदर कदवा में चोरों ने खूब आतंक मचाया है.

खैरपुर समीप फोरलेन पर चारा कर रही एक बकरी को चलती बाइक सवार ने उठा ले भागे. वहीं 31 जुलाई को खैरपुर बाजार समीप नल-जल योजना की पानी टंकी से इन्वर्टर की चोरी कर ली. उधर बीते 31 अगस्त को आश्रम टोला निवासी पशुपालक नित्यानंद यादव की भैंस कर ली गई थी. गत मंगलवार को गोला टोला में महेश्वर शर्मा की बकरी चोरी हो गई है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: