5
(1)

ढोलबज्जा: जिस तरह अभी मौसम की अंगराई से हीट बेव की लहर चल रही है. वहीं कदवा में, पीएचईडी के द्वारा चालू किए गए हर घर नल का जल योजना के मोटर लगातार चार दिन से बंद रहने से खैरपुर कदवा पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर-01 के लोग शुद्ध पेयजल के लिए परेशान हो रहे हैं. ग्रामीणों लालबहादुर भारती, वासुदेव रजक, बौकू भगत,

धनंजय कुमार सिंह व श्रवण महतो के साथ दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि- पेयजल आपूर्ति के लिए जलमीनार में ऐसा इनवर्टर लगाया गया है कि तीन हाईटेंशन तार में फॉल्ट होने के कारण वोल्टेज नहीं मिलने से मोटर बंद रहा. वहीं जब शनिवार को ठीक करने पर हाई वोल्टेज बिजली हो जाने से मोटर बंद रहा. जिससे पूरी तरह जल आपूर्ति तरह बंद है.

संवेदक जिप प्रतिनिधि दिलीप जायसवाल ने बताया कि- इनवर्टर के कारण इस तरह की बार-बार शिकायत मिल रही है. बिजली मिस्त्री को बोल दिया गया है. जल्द हीं रविवार को ठीक कर पेयजल की सप्लाई कर दिया जायेगा.

वहीं कदवा व ढोलबज्जा के अन्य वार्डों में सात निश्चय योजना के तहत पंचायत व वार्ड क्रियान्वयन प्रबंधन समिति के द्वारा नल-जल योजना पूरी तरह ठप है. कहीं पानी की सप्लाई बंद है तो कहीं इतने गंदे पानी निकल रहे हैं कि वह पानी पीने के लायक हीं नहीं है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: