4
(4)
  • वृद्ध की हत्या कर शव को दरवाजे पर रख भागे अपराधी

नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया चपरघट पंचायत के कालूचक गांव में सोमवार को देर रात एक 70 वर्षीय वृद्ध वकील यादव की गोली मार कर अपराधियों ने हत्या कर दी है. परिजनों के अनुसार वृद्ध गांव में ही आयोजित एक भक्ति भजन कार्यक्रम में शामिल हो कर घर लौट रहे थे. इसी क्रम में अपराधियों ने गोली मार कर वृद्ध की हत्या कर दी और उनके शव को उनके दरवाजे पर रख कर भाग गये. जानकारी मिली है कि अपराधियों ने वृद्ध के पीठ, छाती और सर में कुल मिला कर तीन गोली मारी है.

घटना में जयगोपाल यादव नाम के एक ग्रामीण का नाम सामने आ रहा है. घटना की सूचना पर पहुंचे गोपालपुर के थानाध्यक्ष नीजर कुमार ने घटना के सदर्भ में पुलिस से पूछ ताछ की है. जबकि सूचना मिलते ही मौके पर रंगरा पुलिस और 112 नंबर की पुलिस भी पहुंच गयी थी. देर रात घटना स्थल पर नवगछिया के एसडीपीओ के भी पहुंचने की सूचना है. घटना की जानकारी लेकर पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी कर रही थी जबकि परिजनों का बयान कलबद्ध करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है.

हालांकि प्रथम चरण के छानबीन में बात सामने आ रही है कि वकील यादव का जयगोपाल यादव के साथ वर्षों से जमीन संबंधी विवाद चल रहा था और हत्या का यही कारण है. जबकि ग्रामीण कह रहे हैं कि जयगोपाल यादव मनबढ़ू प्रवृति का व्यक्ति है और इन दिनों वह गांव में अजीबो गरीब हरकत कर रहा था. जानकारी मिली है कि वकील यादव शांत प्रवृति के व्यक्ति थे और वे किसी तरह के विवाद में नहीं रहते थे. ग्रामीणों ने बताया कि अपना वर्चस्व स्थापित करने के लिए अपराधियों ने नाहक वृद्ध की हत्या कर दी. घटना के बाद परिजन गहरे सदमे में हैं. सूचना मिली है कि मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया जायेगा. थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने कहा कि आरोपी अपने घर से फरार चल रहा है. छापेमारी शुरू कर दी गयी है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: