5
(2)

रिपोर्ट–निभाष मोदी, भागलपुर।

(नोट – वायरल वीडियो में अश्लील कंटेंट है साथ ही लड़की के फेस को बलर करने की भी आवश्यकता है )

कलयुगी पत्नी ने पति पत्नी के पाक रिश्ते को किया शर्मसार । प्रेमी के साथ मिलकर अपना ही बनवाया अश्लील वीडियो और पति से ठग लिए डेढ़ लाख रुपये । पति ने आगे पैसे देने से किया इंकार तो उस अश्लील  वीडियो करवा दिया वायरल । पति सोशल मीडिया के द्वारा जान माल की सुरक्षा को ले कर रहा फरियाद ।

Vo – मुंगेर जिला स्थित जमालपुर थाना क्षेत्र में  एक ऐसा मामला सामने आया जहां सात जन्मों तक साथ निभाने वाली कलयुगी पत्नी ने  अपने पति को ही ठगने के लिए अपने प्रेमी से मिलकर खुद का ही अश्लील वीडियो बनाया । और  पति से यह कहते हुए डेढ़ लाख रुपये ऐंठ लिए कि किसी साइबर एक्सपर्ट के जाल में फस गई और उसने मेरा वीडियो कॉल के दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। मेरी गलती को माफ कर दिया जाए। साइबर एक्सपर्ट को डेढ़ लाख रुपये देंगे तो वह वीडियो डिलीट कर देगा। वहीं पति के द्वारा तत्काल अपनी इज्जत प्रतिष्ठा मान मर्यादा को देखते हुए  डेढ़ लाख रुपये दे दिए।

पर पत्नी ने पुनः 50 हजार की डिमांड की तो पति के द्वारा इसे देने से इंकार कर दिया  ।  जिसके बाद पत्नी ने दिखाया अपना असली रूप और पति को बताया की यह यह मेरी ही कारिस्तानी थी , तुमसे पैसे ऐंठने का ।दरअसल वह साइबर एक्सपर्ट नहीं मेरा प्रेमी है। जिसके बाद पति परेशान हो सोशल मीडिया के द्वारा लगा रहा गुहार ।जानकारी के अनुसार  हवेली खड़कपुर के रहने वाले दीपक कुमार को  शादी 2019 में दलहटा जमालपुर के रहने वाले योगेंद्र साह की पुत्री मुस्कान के साथ हुई। दोनों से एक लड़का हंसराज है उम्र लगभग ढाई वर्ष है। दीपक राजमिस्त्री का काम पटना में करता है ।

दीपक के द्वारा पुलिस को दिए आवेदन में बताया गाय की शादी के बाद मेरी पत्नी अपने प्रेमी सोनू एवं एक और प्रेमी राजू से मोबाइल पर बात करते रहती है। मोतिहारी का रहने वाले राजू ने मेरी पत्नी का अश्लील वीडियो एवं मेरे मोबाइल पर भेजा और डेढ़ लाख रुपये मांग किया।  मैंने समाज में इज्जत बचाने के लिए डेढ़ लाख रुपये पत्नी को दे दिया। कुछ दिन बाद पत्नी ने कहा कि वीडियो डिलीट करने वाला 50 हजार रुपया और मांग रहा है। पत्नी 50 हजार रुपया के लिए खूब जीत करने लगी ।जब मैंने पैसे नहीं दिया तो मेरी ही पत्नी कह रही है कि मैंने जानबूझकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर यह स्वांग रचा है  और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।पति दीपक कुमार ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसे ऐसी पत्नी से मुक्ति दिलवाया जाए तथा उनके ढाई वर्ष के पुत्र को वापस दिलवाए। हालांकि अभी तक पुलिस को पति के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया । 
बाईट, पति

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: