0
(0)

24 घंटे के अंदर पुलिस की बड़ी सफलता ,अपराधी पप्पू सुनार पर कई मामलों के 26 केस है दर्ज

भागलपुर वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के पदभार ग्रहण करने के बाद एक बड़ी सफलता हाथ लगी है भागलपुर में नशे का कारोबार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है गौरतलब हो कि यह नशे का व्यापार कई वर्षों से चल रहा था आज उसी बाबत 5 खतरनाक अपराधियों को गिरफ्तार किया गया और जो अवैध रूप से नशीला पदार्थ पकड़ाया है उसकी बाजार में अभी कीमत करोड़ों रुपए से ज्यादा है, भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार सीटी डीएसपी के निर्देशन में कई थाने की पुलिस की टीम बनाकर नशीले पदार्थ का धंधा करने वाले संगठित गिरोह के विरूद्ध यह अभियान चलाया गया यूं तो भागलपुर पुलिस का यह अभियान निरंतर जारी है लेकिन यह बड़ी सफलता है और स्क्रम में 18/19 जनवरी की रात्री में एक गुप्त सूचना प्राप्त हुआ। जिसमें पता चला कि कुछ पुराने अपराधियों के द्वारा कुछ ऐसी प्रतिबंधित दवाये, जिनका इस्तेमाल नशे के तौर पर होता है. उसका वृहद पैमाने पर भंडारण एवं व्यापार किया जा रहा है। यह सूचना मिलते ही एक टीम गठित की गई जिसमें 3 इंस्पेक्टर 8 सब इंस्पेक्टर एक एएसआई एक पीटीएस और एक सिपाही शामिल थे जिसे 24 घंटे के अंदर अंजाम दिया और 5 अपराधियों को करोड़ों रुपए के सामान के साथ गिरफ्तार किया भागलपुर पुलिस के लिए बहुत बड़ी सफलता है।

कुख्यात 5 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छापामारी के क्रम में प्रतिबंधित नशीला पदार्थ कफ सिरप एवं दवाओं के मुख्य सरगना गौरव केशान के साथ-साथ गिरोह के अन्य सदस्य अमित साह उर्फ पप्यु सोनार, पप्पू मिश्रा, मुकेश कुमार गोदाम मैनेजर, राज कुमार सिंह अग्रवाल केरियर मुद्दीचक से भारी मात्रा में कार्टूनों में रखे गये प्रतिबंधित कफ सीरप एवं नशीली पदार्थ के दवाओं को बरामद कर जप्त करते हुए गिरफ्तार किया गया है, दो अन्य ट्रांसपोटर से भी पूछताछ की जा रही है, यह कार्रवाई अभी भी जारी है साथ ही इस कार्य में और संलिप्त लोगो के पकड़े जाने एवं बरामदगी की संभावना है।

छापेमारी के दौरान करोड़ों रुपए के नशीले पदार्थ की हुई बरामदगी

छापेमारी के दौरान प्रतिबंधिय कफ सीरप-321 कार्टून, जिसमें 34,250 बोतल,नशीली दवाये – 1.03.200 टेबलेट (अफिम निर्मित) मिले हैं साथी इस कार्य में संलिप्त एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है गौरतलब हो कि कस्बा कोलाघाट का रहने वाला पप्पू सोनार का अपराधिक इतिहास भी है उसके ऊपर अभी तक कई प्रकार के 26 केस हैं वही पप्पू मिश्रा पर भी 4 केस है।

नशे के व्यापार में संलिप्त अपराधियों का इतिहास

उल्लेखनीय है कि गिरफ्तार में प्रथामिकी अभियुक्त अमित साह उर्फ पप्पु सोनार भागलपुर शहर का कुख्यात अपराध कर्मी है। जिनके विरूद्ध विभिन्न थानों में कुल 26 काण्ड जिसमें डकैती (07 काण्ड), लूट (02 काण्ड) रंगदार आर्म्स एक्ट एवं अन्य काण्ड भी प्रतिवेदित है, वही अभियुक्त पप्पु मिश्रा भी शहर के कुख्यात अपराधकर्मी पप्पु सोनार के गिरोह के मुख्य सदस्य है,जिनके विरुद्ध विभिन्न थानों में डकैती, लूट, आम एक्ट के कुल – 04 काण्ड प्रतिवेदित चल रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: