5
(1)

राष्ट्रीय राजमार्ग 31 बागड़ी चौक से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर हत्यारों ने लीची बागान में हत्या की वारदात को दिया अंजाम

नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना से महज ढाई किलोमीटर की दूरी पर एनएच 31 बगरी चौक से दक्षिणी ईट सोलिंग सड़क के ठीक बगल में एक लीची के बगीचे में खगड़िया जिला के गोगरी थाना क्षेत्र के फुलवरिया से अगवा (फुलवरिया निवासी प्रभाकर सिंह की बेटी ) 19 वर्षीय युवती को जहर खिलाकर गला दबा कर हत्यारों ने युवती के गले में फांस लगाकर निर्मम हत्या कर दी.मृतका के गले पर फांस का काला निशान स्पष्ट दिख रहा था. मृतका के शरीर के दायां बांह समेत अन्य हिस्सों पर जख्म के निशान पाए गए.हल्का ब्लू जींस और स्कर्ट पहनी हुई थी. मृतका के लाश को देखने से ऐसा प्रतीत होता है संभवतःहत्यारों ने उसकी हत्या गुरुवार की शाम ही जहर खिलाकर गला दबा कर दी,शुक्रवार की सुबह मृतका के लाश से बदबू आने लगी थी.


हत्या की वारदात को खुदकुशी का रूप देने के लिए मृतका के शव के के आसपास जहर छिड़का हुआ था.शादीशुदा युवक भी हल्का जहर का घूंट पीकर सब के बगल में लेटा हुआ था. प्रथम दृष्टया देखने से हत्या की वारदात को खुदकुशी का रूप दिया जा सके. बगल में एक गमछा रखा हुआ था. पुलिस प्रेम प्रसंग का नाटक कर रहे युवक से गहन पूछताछ कर रही है. प्रेम प्रसंग का नाटक कर रहा युवक दो बच्चे का पिता है. वारदात को अंजाम देने में गिरफ्तार युवक सहित अन्य अपराधियों की संलिप्तता रही होगी इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता. पुलिस उक्त तथ्यों की गहनता से जांच कर रही है.

घटना की सूचना से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गयी.अहले सुबह घटना की सूचना मिलने पर हत्यारे युवक के परिजनों ने मृतका के बगल में जहर पीकर लेटे शादीशुदा युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए स्थानीय निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया.पुलिस ने घटनास्थल को अपने कब्जे में लेकर हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी.आईएफएसएल की टीम ने घटनास्थल की जांच की और घटनास्थल पर मौजूद परिस्थिति जन्य साक्ष्य का सैंपल अपने साथ ले गए.घटना स्थल से पुलिस ने मृतका के शव के बगल में मृतका का चप्पल,सफेद गमछा, बरामद किया साथ ही पूर्व में घटनास्थल पर मौजूद मोटरसाइकिल और अन्य सामान की बरामदगी के लिए छानबीन कर रही है.घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दी गयी.सूचना मिलने पर मृतका की माँ सरिता देवी,पिता प्रभाकर सिंह,बड़ा भाई हरिकांत कुमार,चाचा बादल कुमार,भाई जयकांत कुमार सभी घटनास्थल पर पहुंचे और दहाड़ मार कर रोने लगे. पुलिस ने मृतका के परिजनों का बयान लेने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया नवगछिया भेज दिया.पुलिस घटना के विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है.
घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ दिलीप कुमार ने घटनास्थल को पूर्ण रूप से अपने कब्जे में लेकर किसी भी मीडिया कर्मियों को घटना स्थल तक पहुंचने से प्रतिबंधित कर दिया.हत्यारे को बचाने में पूर्व मुखिया की भागीदारिता को पुलिस ने गंभीरता से लिया है.पुलिस को इस बात की जानकारी मिली है कि अगवा कर जहर पिला कर गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला कन्हैया यादव चोरहर के पूर्व मुखिया पिंकू यादव का ड्राइवर था. घटना को अंजाम देने के दिन कन्हैया यादव पूर्व मुखिया पिंकू यादव से कुछ नगद ₹4000रुपया पारिश्रमिक के रूप में लिया था. पुलिस इस बिंदु पर भी छानबीन कर रही है. वहीं पूर्व मुखिया पिंकू यादव का कहना है कि घटनास्थल पर युवक जीवन मौत से जूझ रहा था. पुलिस को सूचना देकर परिजनों ने युवक को इलाज के लिए ले गया इसमें गुनाह क्या है. देर करता तो युवक की जान चली जाती.

क्या कहते हैं परिजन
मृतक के परिजन खगड़िया जिला के गोगरी थाना क्षेत्र अंतर्गत फुलवरिया निवासी मृतका की मां
सरिता देवी,पिता प्रभाकर सिंह,भाइयों हरिकांत,जयकांत और चाचा बादल ने बताया कि गुरुवार को खुशबू अपने घर से टेन प्लस टू का फॉर्म भरने के लिए इंटर स्कूल नौरंगा गयी थी. देर शाम तक लौट कर खुशबू घर नहीं आयी.हम लोगों को किसी अनहोनी की आशंका होने लगी.आसपास के रिश्तेदारों के यहां फोन कर छानबीन किया लेकिन कोई पता नहीं चला.मृतका के भाई के मोबाइल नंबर पर अगवा करने वाले युवक बगरी निवासी कन्हैया यादव का दो बार कॉल आया. एक कॉल 3:30 पर और दूसरा कॉल दूसरे नंबर से गुरुवार को 7:00 बजे शाम आया. फोन पर बात नहीं हो पर रही थी. खुशबू के मोबाइल नंबर पर देर शाम तक कई बार फोन किया, रिंग हुआ लेकिन मोबाइल रिसीव नहीं हो रहा था. आशंका है कि बगड़ी के कन्हैया यादव ने खुशबू को अगवा कर हत्या कर दी..बेटी की लाश को देखकर गुस्साए पिता प्रभाकर सिंह ने कहा बेटी की हत्या का बदला लेकर रहेंगे और जिन जिन लोगों ने मेरी बेटी को तड़पा तड़पा के मारा है हम उसे छोड़ेंगे नहीं.
क्या करते हैं प्रभारी थानाध्यक्ष
प्रभारी थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान ने कहा कि इस संदर्भ में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: