5
(1)

खरीक – खरीक के कैलाशपति मिश्र सभागार में भाजपा कार्यकर्ताओं का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर शनिवार को दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर और दीप प्रज्वलित कर शुरू किया गया. कार्यक्रम का संचालन खुद बिहपुर विधानसभा के विधायक इंजीनियर कुमार शैलेन्द्र कर रहे थे.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होकर विश्व में अपनी विचारधारा का डंका बजा रही है. वसुधैव कुटुंबकम और सांस्कृतिक मूल्यों को साथ लेकर चलने वाली हमारी पार्टी का मूल मंत्र राष्ट्रवाद है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को भाजपा से संबंधित कई गूढ जानकारियों से भी अवगत कराया. पहले सत्र में अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष आलोक शर्मा जी ने किया तो प्रोफेसर भोला कुमार ने सत्र को संबोधित किया.

दूसरे सत्र में पूर्व जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तो सत्य की अध्यक्षता कार्तिक प्रसाद सिंह ने की. तृतीय सत्र में सत्र की अध्यक्षता शिव निवास कुमार उर्फ सबल ने किया तो प्रोफेसर गौतम कुमार ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

चतुर्थ सत्र में सत्र की अध्यक्षता सुबोध यादव ने की तो प्रशिक्षक के रूप में दिनेश यादव मौजूद थे. इस अवसर पर इंजीनियर कुमार शैलेन्द्र भाजपा खरीद मंडल अध्यक्ष आलोक शर्मा विधायक प्रतिनिधि नवीन कुमार चौधरी अजीत चौधरी जनसंघ कालीन कार्यकर्ता सदानंद जी आदि अन्य कार्यकर्ताओं की भी मौजूदगी थी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: