0
(0)


नवगछिया : खरीक थाना क्षेत्र के गोटखरीक में बीती रात ससुराल पक्ष के लोगों गोतनी,जेठ और ससुर ने मिलकर नवविवाहिता मोनी देवी 19 वर्ष के गले में फांस लगाकर छत के कड़ी से लटकाकर हत्या कर दी.

इस संदर्भ में खरीक थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिसमें सास,ससुर,पति भैसुर और गोतनी को नामजद किया है.विवाहिता की हत्या के बाद गोतनी और जेठ ने मिलकर लाश को नीचे उतारकर विस्तर पर लिटाकर लाश को कपड़े से ढक दिया.कमरे को बाहर से लगा दिया.बुधवार की सुबह जब परोस के लोगों ने विवाहिता की खोज खबर ली तो परिवार के लोगों ने महिलाओं को अंदर नहीं जाने दिया.खुले खिड़की से विवाहिता को मृत देखकर परोस के लोगों ने मृतका के माता पिता को मोबाइल से फोन कर घटना की सूचना दी.मृतका के मायके झारखंड के साहेबगंज के नगरपरकी थाना क्षेत्र से मृतका की माँ पुरनी देवी, पिता दिलीप रविदास और अन्य लोगों के साथ गोटखरीक पहुंचे और घर में बेटी को मृत अवस्था में देखा. इसकी सूचना मृतका के माता-पिता ने खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार को दिया घटना की सूचना मिलते ही खरीद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

परिजनों ने बताया कि उसकी बेटी का विवाह दो साल पहले हुआ था.बीते साल से ससुराल पक्ष के लोगों खासकर गोतनी जेठ और ससुर मिलकर प्रताड़ित कर रहे थे और दहेज के लिएअतिरिक्त रकम देने की मांग कर रहे थे.मायके पक्ष के लोगों ने दहेज देने से इनकार कर दिया तो ससुराल पक्ष के लोगों ने मिलकर बेटी के गले में फांस लगाकर हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने का प्रयास किया.


ससुराल पक्ष के लोगों मृतका के भैसुर अनिल दास ससुर विलास दास,गोतनी गुंजन देवी,सास कविता देवी और पति ललन दास का कहना है कि विवाहिता कई दिनों से बीमार थी.हम लोग इलाज करा रहे थे.रात में विवाहिता ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटनास्थल पर ससुराल पक्ष के लोग पुलिस के सामने मौजूद थे. देर रात घटनास्थल पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.


खरीक पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.इस संदर्भ में पूछे जाने पर खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है .इस संदर्भ में मृतका के पिता के बयान पर खरीक थाना में इरादतन हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है.आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: