5
(1)

नवगछिया अनुमंडल अंतर्गत खरीक प्रखंड के काजीकोरैया राघोपुर बांध कल रात की आंधी में क्षतिग्रस्त हुआ है. जिससे ग्रामीण बांध टूट जाने की आशंका जता रहे है और इसको लेकर तकरीबन 200 ग्रामीण सड़क पर उतर गए. ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 131 B को जाम कर दिया और प्रशासन और स्थानीय नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा सड़क पर पेड़ रख दिया इसके बाद करीब 3 घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा और विक्रमशिला पूल पर लम्बा जाम लग गया.

इधर मौके पर भारी संख्या में पुलिस जवान मौके पर पहुँचे. इस भीषण जाम में भागलपुर से नवगछिया आने और नवगछिया से भागलपुर जाने वाली दर्जनों आपातकालीन सेवाओं वाली एंबुलेंस घंटों जाम में फंसी रही. भागलपुर के मायागंज अस्पताल से मुक्ति सिंह नमक ब्रांड हेमरेज के मासिक ग्रस्त मरीज को रेफर किया गया इसके बाद वह उनके परिजन लेकर पूर्णिया की ओर निकले इसी बीच विक्रमशिला सेतु पर जाम में फंस गए.

मरीज के परिजनों ने बताया की सुजीत कुमार ने बताया कि मेरे बड़े पापा को ब्रांड हेमरेज हो गया था इसे भागलपुर कि मैं आगे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था यहां पर डॉक्टर के द्वारा रेफर कर दिया गया हम उसे लेकर पूर्णिया की ओर जा रहे हैं इसी बीच घंटे जाम में फंसे रहने से पेशेंट को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मधेपुरा जिला के चौसा के रहने वाले पंकज पासवान भी जमा फस गए थे वह चौसा से भागलपुर जा रहे थे इसी बीच वो जहान्वी चौक के पास जाम में फंसे दिखे. उन्होंने बताया कि मेरे गाड़ी में इमरजेंसी एक बच्चा है जो काफी सीरियस है हालत में इसे लेकर भागलपुर में अस्पताल जाना है. यहां आने के बाद पता चला कि विक्रमशिला पुल जाम है तकरीबन 1 घंटे तक जाम में फंसे हुए हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: