5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर, भागलपुर की बेटियां किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं, आज भागलपुर की बेटी नजराना नाज़ ने खेलो इंडिया वूमेन जूडो नेशनल में बाजी मारकर पूरे शहर का नाम रोशन की है। बताते चलें कि नजराना नाज़ जो कि भागलपुर एकेडमी ऑफ कराटे ऐंड जूडो क्लब की खिलाड़ी है जिसके कोच सेंसेई मो मसिउल ओला ऊर्फ छोटू है बताया की नजराना नाज़ खेलो इंडिया वूमेन जूडो नेशनल लीग ऐंड रैंकिंग टूर्नामेंट ईस्ट जोन जोकि साई पलटन बाजार, गुवाहाटी आसाम में 27 अगस्त से 31 अगस्त 2022 तक हो रहा है जिसमे की नजराना नाज़ का आज दिनाक 29अगस्त को कैडेट +70 केजी में गोल्ड मेडल प्राप्त हुआ कोच ने बताया कि ये बच्ची 2019 में नेशनल स्कूल गेम्स में कराटे में भी भागलपुर की.

पहली बाली थी जोकि ब्रॉन्ज मेडल लाई थी और आज मेहनत और अपने लगन से आज गोल्ड मेडल प्राप्त कर बिहार के साथ साथ अपने भागलपुर का भी नाम रौशन की कोच ने बताया कि नज़राना नाज़ को गोल्ड मेडल प्राप्त की खुशी में भागलपुर के सभी लोगों ने ढेर सारी बधाई दी!
बधाई में भागलपुर तातारपुर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार झा, मो कमाल, आसिफ अख्तर,इशक्चक थाना से पूजा शर्मा,नाथनगर थाना से रोहित रितेश,मोजाहिदपुर थाना से सुबोध कुमार,आदमपुर थाना से कन्हैया कुमार,सबौर राजपुर के जिला परिषद मो.

आफताब आलम, हमारे नाथनगर के विधायक अशरफ अली, सहारामुंच फाउंडेशन के टाइगर अकबर खान,छपरा के कुलपति डॉक्टर फारूक अली ,भागलपुर जिला खेल पधाधिकारी परमोद कुमार,बिहार कराटे संघ की महासचिव पंकज कांबली ,और बिहार करते संघ के अध्यक्ष अभय कुमार अतुल, भागलपुर जिला कराटे संघ साथ साथ ही हमारे मीडिया कर्मी और भागलपुर के निवासियों ने ढेर सारी बधाई और दुआ देकर कहा की भाविश में आगे बढ़े इसकी पूर्ण रूप से जानकारी जिला कराटे संघ के अध्यक्ष और भागलपुर एकेडमी ऑफ कराटे ऐंड जूडो क्लब के डायरेक्टर सह कोच सेंसेई मो मसिउलओला ऊर्फ छोटू ने दिया

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: