5
(1)
  • एसपी ने की बेलोरा बहियार में छापेमारी, बिलों में दुबके दियारा के दादा

नवगछिया – किसान बेरोक – टोक भयमुक्त माहौल में अपने फसल को घर ला सके, उसी उद्देश्य से नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने नदी थाना क्षेत्र के बेलोरा बहियार में बड़ी संख्या में पुलिस बलों के साथ सघन छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान नवगछिया एसपी ने कई किसानों और बासा पर रहने वाले पशुपालकों से बात चीत की. हालांकि किसी भी किसान ने फसल कटनी में किसी भी प्रकार के व्यवधान की बात नहीं कही. मालूम हो कि गेहूं के फसल की कटनी शुरू हो गयी है.

जिसको लेकर पुलिस ने चौकसी की है. नवगछिया एसपी ने पत्रकारों से मुखातिब कहा कि बेलोरा बहियार में पुलिस पिकेट पूर्व से स्थापित है. जहां पर्याप्त पुलिस कर्मी है. किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या हो तो पुलिस को सूचना दें, अन्यथा पिकेट पर भी जा कर शिकायत करें, पुलिस तुरंत उनकी सुरक्षा का इंतजाम करेगी. एसपी ने कहा कि किसान अपनी फसल को लेकर स्वच्छंद और उनमुक्त माहौल में घर लेकर जाएं. अगर कोई अपराधी अड़ंगा लगाएगा तो भोगेगा. छापेमारी अभियान में एसडीपीओ दिलीप कुमार, ढोलबज्जा के थानाध्यक्ष प्रभात कुमार, कदवा ओपी के थानाध्यक्ष नरेश समेत अन्य पुलिस बल भी शामिल थे.

दियारा में दौड़ो, प्रयास करो, ज्यादा उम्र नहीं हुआ है कहीं न कहीं सेट हो जाओगे

नवगछिया – दियारा में रह कर खेती और पशुपालन करने वाले युवाओं से एसपी ने तफसील से बात चीत की. बात चीत के क्रम में युवा एसपी से ऐसे घुल मिल कर बात करने लगे, मानो किसी परिजन से बात कर रहे हो. एसपी ने पहले तो कुशल क्षेम पूछा फिर युवकों की पढ़ाई के बारे में पूछने लगे. एसपी ने पूछा तुम लोग कहां तक पढ़े लिखे हो, ज्यादातर युवाओं ने मैट्रिक पास. फिर एसपी ने कहा कि तुमलोगों का तो अभी समय है, उम्र भी काफी शेष है. क्यों नहीं नौकरी के प्रयास करते हो.

अच्छी कद काठी है. दियारा में हो तो यहां भी तैयारी कर सकते हो. दौड़ो, ऊंची कूद, लंबी कूद करो. फिर बिहार पुलिस में, अग्निवीर में, होमगार्ड की बहाली तो बराबर निकलता है. एकदम से सब फॉर्म भरो, कहीं न कहीं हो जाएगा. उन्होंने पुलिस बलों और सिपाहियों की ओर इशारा करते हुए कहा कि देखो सभी सामान्य परिवार से हैं. कोई धन्ना सेठ का बेटा नहीं है. तुम्हारे तरह है, नौकरी कर रहा है, बेहतर जिंदगी जी रहा है. तुमलोग भी प्रयास करो.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: