5
(2)

भागलपुर के नवगछिया कोसी दियारा का कुख्यात अपराधी सिंटू यादव को अपराधियों ने देर रात गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.अपराधियों ने सटाकर सिंटू के सर में दो गोली मारी है. होली लगते हैं सिटू गंभीर रूप से जख्मी हो गया पुलिस ने बेहोशी की हालत में सिंटू यादव को उठाकर प्राथमिक उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया ले गया.

अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया के स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि खरीक प्रखंड के ढोरिया निवासी विंदेश्वरी यादव के पुत्र सिंटू यादव के सर में कान के बगल दो गोली लगने के निशान हैं. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए युवक को जेएलएमएनसीएच मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया है.

सर में गोली लगने से युवक की बचने की उम्मीद बहुत ही कम है. नदी थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. कई अपराधिक मामलों में नामजद रहा है सिंटू यादव कुख्यात सिंटू यादव ढोरिया के पूर्व मुखिया पुत्र को गोली मारकर हत्या करने,

लूट रंगदारी समेत 1 दर्जन से अधिक संगीन मामलों में नाम जग रहा है. कई लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद सिंटू यादव गांव में खुलेआम घूमने लगा था. जिन लोगों के परिजनों की हत्या में कुख्यात सिंटू यादव शामिल था उनके परिवार वाले लोगों को कुख्यात सिंटू का अपराधिक कृत्य किए जाने के बावजूद खुलेआम गांव में घूमना नागवार गुजर रहा था.

आपराधिक गुटों में फूट पड़ने के बाद सिंटू अकेला पड़ गया था जिसका फायदा उठाकर सिंटू से नाराज चल रहे अपराधियों ने जान मारने की नीयत से सिंटू पर जानलेवा गोलीबारी की जिससे जख्मी सिंटू की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. पुलिस कुख्यात अपराधी का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

साथ ही जिन अपराधियों ने कुख्यात सिंटू यादव पर गोली चलायी है उन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है. वही सिंटू यादव की मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। भागलपुर मायागंज अस्पताल में ही सिंटू यादव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप कर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: