5
(1)


खरीक कोसी दियारा क्षेत्र का कुख्यात और नवगछिया एसपी द्वारा घोषित इनामी अपराधी नया टोला भवनपुरा निवासी विशाल यादव को खरीक पुलिस ने बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के ताजपुर दियारा छुपे उसके बहन के घर से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी को पुलिस ने खरीक लाकर उसके निशानदेही पर जगह-जगह छापेमारी की छापेमारी के क्रम में नया टोला भवनपुरा में माल गोदाम के बगल में फूस के भुसखार से 18 इंच लंबा देसी कट्टा और अच्छा जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस अपराधी के अन्य निशानदेही वाले जगहों पर छापेमारी कर रही है. इस संदर्भ में खरीक पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

शातिर विशाल यादव का अपराधिक इतिहास रहा है. खरीक ,नदी थाना क्षेत्र में तकरीबन आधा दर्जन से अधिक हत्या लूट और रंगदारी के मामले गिरफ्तार अपराधी नाम लग रहा है. इनामी अपराधी विशाल यादव के विरुद्ध खरीक थाना कांड संख्या 121/18 दर्ज है जिसमें विशाल व्यवसायी से रंगदारी मांगने और जान मारने की धमकी देने के मामले में आरोपित रहा है. खरीक थाना कांड संख्या 225/18 में गिरफ्तार अपराधी विशाल यादव रंगदारी मामले में आरोपित है. खरीक थाना कांड संख्या 19/17
में जान मारने का प्रयास और रंगदारी मामले में आरोपित रहा है.

वही गिरफ्तार अपराधी नदी थाना कांड संख्या 29/20 में रंगदारी और कांड संख्या 12/22 मामले में हत्या के जुर्म में प्राथमिकी अभियुक्त है. पुलिस अन्य पहलुओं पर गंभीरता से छानबीन कर रही है. कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी से कोसी दियारा क्षेत्र के किसानों ने राहत की सांस ली है. इस बाबत नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि क्षेत्र के लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए पुलिस तत्पर है इन्हीं उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए कोसी दियारा क्षेत्र का कुख्यात अपराधी विशाल यादव को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है उसके निशानदेही पर अन्य जगहों पर सघन छापेमारी कर पुलिस ने हथियारों की बरामदगी की है .

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: