5
(1)

नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कोसकीपुर दियारा के कोहवा घाट पर छापेमारी करते हुए वृहत पैमाने पर शराब बनाने के उपकरण एवं 60 लीटर देसी शराब को बरामद किया है। यह छापेमारी रंगरा थाना पुलिस के अलावे नदी थाना और एएलटीएफ के द्वारा संयुक्त रूप से की गई थी। नवगछिया आरक्षी अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हो रही थी कि रंगरा थाना क्षेत्र के कोसकीपुर दियारा के.

कोहवा घाट के किनारे जंगल में बड़े पैमाने पर देसी शराब का निर्माण किया जा रहा है। सूचना प्राप्त होते ही एसपी के निर्देश पर नदी थाना, रंगरा थाना और ए एल टी एफ टीम के द्वारा संयुक्त रूप से नदी किनारे पहुंचकर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान शराब निर्माण कर रहे सभी शराब कारोबारी पुलिस की भनक लगते हीं भाग निकला।

इस छापेमारी में पुलिस को 60 लीटर देसी शराब के अलावे शराब बनाने का उपकरण एवं 3 नाव को भी पुलिस ने बरामद किया है। जबकि पुलिस ने शराब निर्माण की 15 भट्टियों को ध्वस्त किया है। इसके अलावा पुलिस ने 12000 लीटर अर्ध निर्मित देसी शराब को मौके से बरामद कर विनिष्ट कर दिया। इस घटना के विरुद्ध रंगरा थाना कांड सं0-298 / 23, धारा 30 (ए) बिहार मद्य निषेध एवं
उत्पाद अधिo 2018 के अंर्तगत मामला दर्ज किया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: