5
(1)
  • रड पर लगे हैं खून और बाल, पुलिस ने रड को किया सुरक्षित

नवगछिया – रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के सधुवा बाजार में हुए चाय नाश्ता दुकानदार कृष्णा साह हत्याकांड मामले में परिजनों के अलग अलग बयान के बीच रंगरा पुलिस ने शुक्रवार को कथित रूप से घटना में प्रयुक्त खून से सना लोहे के रड को घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर झाड़ से बरामद किया है. झाड़ से बरामद हत्या में प्रयुक्त लोहे के रड पर खून के अलावे सर के बाल के भी निशान मिले हैं. बरामद रड को रंगरा पुलिस ने जब्त कर लिया है. रड मिलने से यह बात पुख्ता हो गया कि कृष्ण देव की हत्या अपराधियों द्वारा लोहे के रड से सर के ऊपर वार करके ही किया गया है. मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार की दोपहर घटनास्थल से एक सौ दूरी पर अवस्थित खेल के मैदान में खेल रहे कुछ युवकों ने बगल की झाड़ी में एक खून लगा हुआ रड को देखा. स्थल पर सैकड़ों ग्रामीण जुट गए और ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना रंगरा पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही रंगरा थाना अध्यक्ष बिट्टू कुमार कमल अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और रड को जब्त कर लिया.

नवगछिया एसडीपीओ ने लिया घटनास्थल का जायजा, घटना को लेकर परिजनों से की पूछताछ

शुक्रवार की दोपहर नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने सधुआ निवासी चाय दुकानदार कृष्णा हत्याकांड को लेकर घटनास्थल का जायजा लिया और मृतक के परिजनों से घटना को लेकर पूछताछ की. मृतक की मां निरोधा देवी एवं पत्नी पूजा देवी ने नवगछिया डीएसपी को बताया कि उनके पुत्र की किसी से दुश्मनी नहीं थी. किन बातों को लेकर उनकी हत्या की गई है उन लोगों को इसकी जानकारी नहीं है. बहर हाल पुलिस इस हत्याकांड को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है. दूसरी ओर कृष्णा हत्याकांड को लेकर सधुआ बाजार में चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोग दबी जुबान से कई तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. जबकि बाजार के दुकानदार एवं आम लोग घटना के बाद डरे एवं सहमे हुए हैं. शाम ढलने के साथ ही बाजार के दुकानदार अपने दुकानों के शटर को गिरा कर घर चले गए.

  • यूको बैंक के सीसीटीवी कैमरे में छिपा है हत्याकांड का राज

बताते चलें कि यूको बैंक चापरहाट से महज 50 मीटर की दूरी पर कृष्णदेव  की हत्या की गई है. यूको बैंक के गेट के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. अगर पुलिस बैंक के सीसीटीवी कैमरे को खंगाले तो इस हत्याकांड एवं हत्यारों का सुराग आसानी से पुलिस के हाथ लग सकता है. वहीं बाजार के कई लोगों ने दबी जुबान से बताया कि गुरुवार से लेकर आज तक कई संदिग्ध लोग कृष्ण देव के घर के समीप मंडराते हुए देखे गए. जिसके चलते परिजनों एवं आम लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: