5
(1)

कुहासे के कारण बरौनी कटिहार रेलखंड के बीच नवगछिया स्टेशन पर रुकने वाली चार जोड़ी ट्रेन एक दिसबंर से लेकर फरवरी के अंत तक अलग अलग दिनों में रद्द रहेगा। इसको लेकर रेवले बोर्ड ने एक आदेश जारी किया है।
। जो दिसंबर से लेकर के फरवरी अंत तक अलग-अलग दिनों में रद्द रहेंगे। इसको लेकर के रेलवे बोर्ड के द्वारा एक आदेश भी जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि कुहासा होने के कारण दिसंबर माह से कई ट्रेनों के आने जाने में विलंब होने की संभावना को देखते हुए कुछ ट्रेनों को अलग-अलग तिथियों में रद्द रखा गया है।

जो प्रतिदिन चलने वाली ट्रेनें हैं उसे सप्ताह में दो-तीन दिन करके चलाया जाना है। मिली जानकारी के अनुसार अवध आसाम एक्सप्रेस जो डिब्रूगढ़ से लालगढ़ जाती है यह ट्रेन 3 दिसंबर से 25 फरवरी तक सप्ताह में एक दिन शनिवार को रद्द रहेंगे। इसी तरह से लालगढ़ से डिब्रूगढ़ जाने वाली अवध आसाम एक्सप्रेस जो 6 दिसंबर से 28 फरवरी तक मंगलवार को रद्द रहेगी। इसी तरह से डिब्रूगढ़ से चंडीगढ़ जाने वाली 15903 जो 2 दिसंबर से लेकर 27 जनवरी फरवरी 23 तक रद्द रहेंगी।

यह ट्रेन सप्ताह में दो दिन सोम एवं शुक्रवार को चलता था।वही इसी तरह से चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जाने वाली 15904 एक्सप्रेस ट्रेन 4 दिसंबर से एक मार्च तक रद्द रहेगा। कामाख्या से आनंद विहार जाने वाली सप्ताहिक एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 15621 जो एक दिसंबर से 23 फरवरी 23 तक रद्द रहेंगी। इसी तरह से आनंद विहार से कामाख्या जाने वाली ट्रेन 15622 जो 2 फरवरी से 24 फरवरी 23 तक रद्द रहेंगे। वही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस जो कामाख्या से आनंद विहार जाती है। वह सप्ताह में 3 दिन रद्द रहेंगे। जिसमें 2 दिसंबर से 26 फरवरी 2023 तक रद्द रहेंगे। अधिकारियों ने बताया कि यह ट्रेन शुक्रवार रविवार एवं बुधवार को रद्द रहेगा। इसी तरह से आनंद विहार से कामाख्या जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस 4 दिसंबर से 28 फरवरी 2023 तक रविवार मंगलवार शुक्रवार को रद्द रहेगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: