5
(1)

भागलपुर : लेट्स इंस्पायर बिहार द्वारा द्वितीय वार्षिक सम्मेलन का आयोजन भागलपुर के एक स्थानीय होटल में भागलपुर के युवा छात्रों द्वारा किया गया, इस अवसर पर लेट्स इंस्पायर बिहार के लीजेंड आईपीएस विकाश वैभव का युवा छात्रों द्वारा पुष्प गुच्छ व अंग वस्त्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया । कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से हुआ जिसमें आईपीएस विकास वैभव के साथ शहर के कई गणमान्य लोगों ने.

सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलन किया उसके बाद सभी गणमान्य ने अपना अपना वक्तव्य दिया । इस अवसर पर शहर के चिकित्सक शिक्षाविद एवं समाज के कई तरह के लोग उपस्थित थे । वहीं आईपीएस विकास वैभव ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि यह कार्यक्रम शिक्षा क्षमता और उद्यमिता पर आधारित है यहां की धरती नालंदा विश्वविद्यालय विक्रमशिला विश्वविद्यालय जैसे संस्थान को अपने गोद में संजोए हुए हैं,

फिर भी यहां के छात्र भटकते रहते हैं हम लोगों का सपना है अपना बिहार ऐसा समृद्ध बिहार बने जहां से युवाओं को रोजगार मिले रोजगार के लिए उन्हें बाहर जाने की जरूरत नहीं हो वहीं उन्होंने बताया कि लेट्स इंस्पायर बिहार के तहत अभी तक 65000 विद्यार्थी इसका लाभ उठा चुके हैं उम्मीद है इससे लाखों लोग और लाभ उठाएंगे जिससे हमारा बिहार समृद्ध और सुदृढ़ बनेगा, वही इंसपायर बिहार का द्वितीय वार्षिक सम्मेलन में आईपीएस विकास वैभव ने कहा कि अभियान को जन-जन तक पहुंचना है और बिहार के छात्रों को आगे बढ़ाना है तभी हमारा बिहार शिक्षित और समृद्ध बनेगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: