5
(2)



नवगछिया: नवगछिया पुलिस ने मंगलवार देर रात एक बड़ी सफलता हासिल की जब गोपालपुर थाना पुलिस ने तीनटंगा करारी बजरंगबली चौक के समीप दो अपराधियों को हथियार और गोलियों के साथ गिरफ्तार किया। नवगछिया एसपी पुरन कुमार झा ने जिले के सभी थानाध्यक्षों को आदेश दिया था कि सभी फरार और वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर लगातार छापेमारी करें।



गिरफ्तार अपराधियों का विवरण

नवगछिया एसडीपीओ ओमप्रकाश ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि मंगलवार की देर रात करारी तीनटंगा बजरंगबली चौक के समीप दो संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस वाहन देखकर भागने का प्रयास करते देखा गया। पुलिस ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया। गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान तीनटंगा करारी निवासी सौरव कुमार उर्फ सुरफा (पिता: अर्जुन यादव) और प्रवीण यादव (पिता: भूमेश्वर यादव) के रूप में हुई।

तलाशी के दौरान सौरव कुमार की कमर से लोडेड देशी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए, जबकि प्रवीण यादव की कमर से आठ जिंदा गोलियां विंडोलिया में बंधी हुई मिलीं। एसडीपीओ ने बताया कि दोनों किसी आपराधिक कांड को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसे पुलिस ने असफल कर दिया।
गिरफ्तार सौरव कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है, जबकि प्रवीण यादव के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।


इस छापेमारी टीम में गोपालपुर थानाध्यक्ष पुअनि मिथलेश कुमार, पुअनि कृष्ण कन्हैया, पुअनि रसनदेव पासवान, पुअनि अजित कुमार, पुअनि शिवनंदन सहनी, पुलिस अवर निरीक्षक मुकेश कुमार, सशस्त्र बल और महिला सिपाही शामिल थे। एसपी ने घोषणा की है कि इस सफलता में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: