3
(2)

नवगछिया : लोन दिलाने के नाम पर महिलाओं से ठगी करने वाले आरोपित को नवगछिया थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपित सुपौल जिला के बैद्यनाथपुर निवासी सचिन कुमार है.

इस संबंध में नवगछिया के पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2022 में गृहस्था कैपिटल प्राइवेट फाइनेंनस लिमिटेड कम्पनी के नाम से दो व्यक्ति द्वारा नवगछिया जीरो माईल के पास फर्जी कार्यालय खोलकर भागलपुर एवं मधेपुरा जिला के करीब 100 ग्रामिण महिलाओं को लोन के नाम पर प्रत्येक महिला से 3,110रू लेकर कार्यालय बंद कर भाग गया था. इस संबंध में पीड़ित महिला के बयान पर नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई. कांड अनुसंधान के क्रम में मानवीय एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर सचिन कुमार को उसके घर से गिरफ़्तार किया गया.

गिरफ्तार अभियुक्त सचिन कुमार अपने स्वीकारोक्ति बयान में गृहस्था कैपिटल प्राइवेट फाइनेंनस लिमिटेड कम्पनी के नाम से नवगछिया जीरो माईल के पास फर्जी कार्यालय खोलकर महिलाओं से लोन के नाम पर पैसा लेने की बात स्वीकार किये एवं अपने सहकर्मी का भी नाम बतायें . छापेमारी टीम में पु०अ०नि० अमित कुमार, नवगछिया थाना, परि०पु०अ०नि०, मो० अजहर अमीर, नवगछिया थाना, 3. सशस्त्र बल, नवगछिया थाना मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: