5
(1)

दो अपराधी की हुई गिरफ्तारी, अनुसंधान में कई नामचीन लोगों की उड़ सकती है नींद

भागलपुर विधि व्यवस्था डी एस पी डा गौरव कुमार ने प्रेस काँफ्रेंस कर दी जानकारी

भागलपुर जिला अंतर्गत लोदीपुर थाना क्षेत्र में विगत 1 मई को सरमसपुर से लालूचक अंगारी जाने वाली सड़क पर एक मोटरसाइकिल सवार युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।इस मामले को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर के द्वारा कांड के सफल उद्भेदन हेतु नगर पुलीस अधीक्षक के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

वहीं तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर इस हत्या कांड में शामिल क्रमशः दो अपराधियों बबरगंज थाना क्षेत्र के महमदाबाद निवासी राम कुबेर शर्मा और जिला खगड़िया के परबत्ता थाना क्षेत्र के सलारपुरवासी मनीष कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताते चलें कि मनीष कुमार सिंह लोदीपुर थाना क्षेत्र के बायपास पर माँ भगवती ट्रेडर्स यानी कवाड़ी कंपनी का मालिक है जो कवाड़ी के काम के आड़ में.

अवैध रुप से हवाला का भी कारोबार करते थे।मृतक इसी कंपनी में एकाउन्टेंट के पद पर था। इसी हवाला के रकम को लेकर मालिक से अनबन हुई और मालिक ने ही सुपारी देकर इस कांड को अंजाम दिया।गिरफ्तार अपराधियों के साथ साथ मृतक का खुन लगा बैग,एक लैपटॉप,दो मोबाइल,एक देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतुस बरामद की गई है।बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधियों का कई थानो में अपराधिक इतिहास भी रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: