0
(0)


नवगछिया में गोपालपुर एवं परबत्ता थाना क्षेत्र में बुधवार एवं गुरुवार को निजी फाइनेंस कर्मी के साथ लूटपाट के मामले में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने एसडीपीओ एवं अपने टीम सदस्यों के साथ घटनास्थल का जायजा लिया । इस मौके पर इन्होंने घटना को लेकर के जल्द ही उद्भेदन करने की बात कही ।

उन्होंने कहा कि गोपालपुर के डिमहा अभिया जाने वाले रास्ते पर जिस तरह से गोली मारकर लूटपाट का घटना का अंजाम दिया है इसको लेकर हम लोग काफी अपराधी के नजदीक पहुंच गए हैं । 2 से 3 दिन में अपराधी की गिरफ्तारी के साथ-साथ रुपया रिकवरी कर लिया जाएगा ।

एसपी ने बताया कि इस लूट में स्थानीय अपराधियों का हाथ है इसलिए हम लोग अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर अपने टीम सदस्यों के साथ छापेमारी कर रहे हैं उन्होंने कहा कि यहां पर जिस तरह से लूट हुई है इसके बाद ही हम लोगों ने एसडीपीओ दिलीप कुमार सिंह के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर मारकंडेय सिंह एवं गोपालपुर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर भारत भूषण के साथ एक टीम गठित किया है जिसमें रंगरा एवं परबत्ता थाना प्रभारी को नियुक्त किया गया है ।

इस छापेमारी दल के साथ कई जगहों पर इस लूट का सबूत मिला है जल्दी हम लोग इसका खुलासा करेंगे । उन्होंने कहा कि शिक्षक के साथ हुई लूट के मामले में हम लोग लगातार प्रयासरत हैं बैंक रुपया निकालने के बाद वहां पर मौजूद लोगों का सीसीटीवी फुटेज निकाला जा रहा है उसे हम लोग अपराधी की पहचान के लिए प्रयास करेंगे घटना को लेकर के नवगछिया एसपी ने गोपालपुर थाना में प्रतिनियुक्त हवलदार एवं चौकीदार को पांच पांच सौ रुपया एवार्ड के रूप में देने की घोषणा भी की ।

एसपी ने कहा कि इन दोनों ने जिस तरह से लूट के बाद घटना की जानकारी हम लोगों को दिया है इसको देखते हुए इन्हें पांच – पांच सौ का इनाम दिया है। इस मौके पर गोपालपुर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर भारत भूषण सब इंस्पेक्टर बबलू पंडित नीरज कुमार आदि लोग मौजूद थे

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: