4.5
(2)

नवगछिया थाना क्षेत्र के बाबा बिशु राउत ओवरब्रीज के पास शुक्रवार को देर शाम मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के सोहरा टोला निवासी पिंटू कुमार पासवान से एक लाख 30 हजार रूपये की नगदी लूट ली है. घटना के तुरंत बाद पीड़ित व्यवसायी ने मामले की सूचना नवगछिया पुलिस को दी. मौके पर पहुंची नवगछिया पुलिस ने पीड़ित से घटना की जानकारी ली और पुष्टि के लिए व्यवसायी को बैंक ले जा कर भी पूछ ताछ की. पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि मक्का बिक्री करने के बाद उसके खाते में रकम आ गया था.

वह नवगछिया एचडीएफसी बैंक से कुल एक लाख तीस हजार रूपये की निकासी कर अपने घर के लिए मोटरसाइकिल से रवाना हुआ था. बाबा बिशु राउत ओवरब्रीज के पास दो पल्सर बाइक से चार अपराधियों ने उसे ओवरटेक किया और नजदीक आ कर उसका बैग छीन लिया. पीड़ित व्यवसायी ने कहा कि सभी युवक टेलमेट और मास्क पहने थे. घटना के बाद सभी मधेपुर की ओर भाग गये. पीड़ित ने बताया कि कुल एक लाख तीस हजार रूपये में पांच रूपये के नोट और पांच सौ रूपये के नोट थे.

देर रात नवगछिया थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी थी. जबकि नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस की अगल अलग टीमें अपराधियों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है. मालूम हो कि महज बारह दिनों के अंदर यह लूट की दूसरी घटना है. 15 मई को बाबा बिशु राउत ओवरब्रीज के पास ही अपराधियों ने सीएसपी संचालक से छ: लाख 61 हजार रूपये लूट लिये थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: