5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

कन्या पूजन, कन्या विवाह हेतु आर्थिक मदद एवं सामग्री वितरण और उद्यमी महिलाओं को स्वरोजगार हेतु संस्थान की ओर से दी गई मदद

भागलपुर ।मां आनंदी संस्थान ने अपना पहला स्थापना दिवस काफी धूमधाम से मनाया, यह संस्थान सदैव सामाजिक कार्य, स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरूक करने का कार्य पर्यावरण को स्वच्छ रखने का कार्य महिलाओं को उद्यमी बनाकर स्वावलंबी करने का कार्य एवं सामाजिक परिवर्तन में एक बड़ा बदलाव करने के लिए दृढ़ संकल्पित संस्था है। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से की गई जिसमें मुख्य अतिथि विशिष्ट अतिथि एवं मां आनंदी संस्थान के कई पदाधिकारी व सदस्यों ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलन कर किया।

उसके बाद सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजन हुआ जिसमें भागलपुर की मेयर डॉक्टर वसुंधरा लाल उप मेयर सलाउद्दीन अहसन पूर्व मेयर वीणा यादव मानवाधिकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष इशांत सिन्हा पूरनमल बाजोरिया विद्यालय के राजकुमार ठाकुर बोधी ट्री संस्था के विंध्यवासिनी जी रोटरी पिंक क्लब की अंजना प्रकाश भजन गायक हिमांशु मोहन मिश्र दर्शन शास्त्र के प्रोफेसर मीर मोहन मिश्र समाजसेवी गुंजन गुप्ता के अलावे गणमान्य लोगों को पुष्पगुच्छ व अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

मां आनंदी संस्था की संस्थापिका प्रिया सोनी ने बताया कि हमलोग निरंतर समाज में एक बदलाव को लेकर कार्य कर रहे हैं, लोगों को स्वस्थ रखने पर्यावरण को स्वच्छ रखने महिलाओं को स्वावलंबी बनाने का हम लोगों ने संकल्प लिया है और उस पर कार्य कर रही हूं ,आज संस्था का एक वर्ष पूरा हुआ जिसको लेकर हमलोग स्थापना दिवस मना रहे हैं और हम लोगों ने इस स्थापना दिवस में कन्या पूजन किया उसके बाद कन्या विवाह हेतु आर्थिक मदद एवं.

सामग्री वितरण की साथ ही उद्यमी महिलाओं को स्वरोजगार हेतु अपनी संस्थान की ओर से पूरी व्यवस्था और सामग्री के साथ उन्हें मदद भी किया ।

माँ आनंदी संस्था के पहले स्थापना दिवस कार्यक्रम के अवसर पर कई समाजसेवी शिक्षाविद चिकित्सक व दर्जनों मां आनंदी संस्था के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: