3.7
(3)

नवगछिया – नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी गांव में शुक्रवार को देर शाम दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के बाद जख्मी हुए अधेड़ सुभाष मंडल की मौत भागलपुर के जेएलएनएमसीएच मायागंज अस्पताल में इलाज के क्रम में शनिवार को हो गई है. घटना की बाबत मारपीट में ही घायल हुए गौतम कुमार के फर्द बयान के आधार पर तेतरी निवासी विनय यादव, पवन यादव, मंगल यादव, गोविंद कुमार, अविनाश कुमार, मुकेश कुमार, सागर कुमार, नवल कुमार, चुन्नू यादव मनीष कुमार को नामजद किया गया है.

गौतम यादव ने अपने बयान में कहा है कि उसके घर के पास सुभाष मंडल का बांस रखा हुआ था. विनय यादव, पवन यादव और मंगल यादव एक ट्रैक्टर (बीआर 10 जी 7477) लेकर आया और सुभाष मंडल का बांस ट्रैक्टर पर लोड करके जाने लगा. जब सुभाष मंडल को इसकी जानकारी मिली तो वह अपने परिजनों के साथ मौके पर आए और जबरन बांस ले जाने का विरोध किया. जिसके बाद आरोपी आक्रोशित हो गए और ट्रैक्टर को आगे पीछे करके सुभाष मंडल समेत उसकी पत्नी भी रामदेवी और चंद्रकांत मंडल पर चढ़ा दिया.

जिससे तीनों घायल हो गए. गौतम ने पुलिस को बताया है कि इस घटना के तुरंत बाद सभी आरोपी हरवे हथियार और लाठी-डंडे और धारदार हथियार से लैस होकर मौके पर आए और उसके बाकी परिजनों के साथ मारपीट करने लगे. इस घटना में उसके परिजन पंकज कुमार, शोभा देवी, वीरम देवी, सुभाष मंडल, रूपा कुमारी, अभिनंदन कुमार, रवि कुमार, चंद्रदेव मंडल के साथ वे भी गंभीर रूप से घायल हो गए.

गौतम का कहना है कि वे लोग इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल गए जहां अभिनंदन कुमार रवि कुमार और चंद्र देव मंडल को छोड़कर सबों की स्थिति को गंभीर बताते हुए इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेजा गया. इलाज के क्रम में सुभाष मंडल की मौत हो गई. इधर परिजनों का आरोप है कि उन लोगों ने घटना के वक्त और नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचने पर नवगछिया पुलिस को फोन किया था लेकिन पुलिस उन लोगों की सुध लेने नहीं पहुंची. इधर गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने भी मायागंज अस्पताल पहुंचकर परिजनों की सुध ली है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: