4
(5)

महाशिवरात्रि पर गोसाई गांव पंचायत के सभी देवमई जनता को शुभकामनाएं भगवान भोलेनाथ और मां पार्वती के इस विवाह उत्सव रस्म जो प्रत्येक वर्ष मनाया जाता है इस दिन हम अपने परिवार व समाज के सुख समृद्धि एवं सौहार्द्र बनाए रखने की कामना करती हूँ और सबों से प्रार्थना करती हूँ कि इस दिन प्रत्येक वर्ष महाशिवरात्रि पर अपने मन में भी एक संकल्प लें कि अपने जीवन साथी के साथ हमेशा वफादार रहकर एक-दूसरे के लिए जिस तरह वैवाहिक जीवन में जुड़े हैं उसे हमेशा बनाए रहेंगे उक्त बातें अपने आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में गोसाई गांव पंचायत की समाजसेवी सह गोसाई गांव पंचायत के भावी पंचायत समिति उम्मीदवार रंजीता झा ने कहा ।

मौके पर उन्होंने कहा कि भगवान के असीम कृपा से मेरा भी आज ही विवाह सालगिरह है मैं अपने पति संकटमोचन झा के स्वास्थ्य जीवन की मंगलकामना करती हूँ .

मौके पर प्रतिनिधि संकटमोचन झा ने कहा कि महाशिवरात्रि से उनका बचपन से ही लगाव है गोसाई गांव का इतिहास महाशिवरात्रि पर एक अलौकिक रहा है वे खुद कई वर्ष तक शिव बारात में शामिल हुए व भगवान भोले नाथ की रूप में झांकी में परिभ्रमण भी किया हैं । इस अवसर पर पूरे गोसाई गाँव पंचायत वासियों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देता हूँ ।

For News and Advertisement 9709894194,7004826539

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: