5
(1)

नवगछिया : इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता में महिला रोमिता देवी की हत्या के बाद पुलिस द्वारा अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है वही हत्याकांड के संदर्भ में मृतक महिला भाई भाई मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड नंबर दो निवासी रूपेश कुमार मंडल पिता विलक्षण मंडल के बयान पर दर्ज की गई है।

मृतक के भाई ने हत्या का आरोप गोपालपुर थाना क्षेत्र के करारी तीनटंगा निवासी रंजीत मंडल सहित इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता निवासी भैसुर अशोक मंडल, बबलू मंडल, मुकेश मंडल, ससुर सुदामा मंडल, बीजो मंडल, सीता देवी, गुंजा देवी एवं पिंकी देवी पर लगाया है।

दिए आवेदन में मृतक के भाई रूपेश कुमार मंडल ने कहा है कि इन लोगों ने साजिश के तहत मेरी बहन के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। दिए आवेदन में उन्होंने बताया है कि यह लोग अक्सर सभी लोग मेरी बहन रोमिता देवी के साथ मारपीट करता था। कई बार हम लोग इस संदर्भ में उनके घर भी आए थे और समझाएं बुझ आए थे।

लेकिन इन सभी लोगों द्वारा बार-बार बुरा अंजाम देने की धमकी दी जा रही थी। सभी लोग अपराधिक प्रवृत्ति के हैं हथियार वह शराब का कारोबार भी करते हैंऔर दबंग है। मृतक के परिजनों ने इस्माइलपुर पुलिस से न्याय की मांग की है इस्माइलपुर थाना.

अध्यक्ष मनी पासवान ने कहा कि घटना के संदर्भ में पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है जल्द ही सभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: