5
(2)

भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला के परबत्ता थाना के पुलिस पदाधिकारी के परबत्ता थाना क्षेत्र के गोनरचक में महिला को पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि नवगछिया पुलिस जिला के पुलिस का ये कोई नया मामला नही है, पहले भी इस तरह के कई वीडियो सामने आते रहे है। हालांकि बिहार तक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला परबत्ता थाना के गोनरचक निवासी है। उसका पुत्र भी मारपीट में घायल हो गया। महिला व उसके पुत्र को परिजनों ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया में भर्ती करवाया।

महिला ने बताया कि गोनरचक निवासी बबलू मिश्रा घर बना रहे थे। वह जबरन मेरे जमीन पर छज्जा दे रहे थे। छज्जा देने का विरोध किया तो उनलोगों ने मारपीट की। आरोप है कि महिला के साथ परबता थाना के पुलिस पदाधिकारी ने भी मारपीट की। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की किस तरह से पुलिस के द्वारा महिला को पीटा जा रहा है और वहीं युवक के द्वारा वीडियो बनाए जाने पर पुलिस पदाधिकारी के द्वारा धमकाया भी जा रहा है।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने वीडियो जांच कर कार्यवाही करने का आदेश दिए है। उन्होंने कहा है की यदि वायरल वीडियो के आधार पर यदि पुलिस ने महिला को पीटा है तो उस पुलिसकर्मी पर निश्चित रूप से कार्यवाही की जायेगी और यदि वीडियो को गलत तरीके से पुलिस को बदनाम करने के मकसद से वायरल किया गया है तो वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

सुशांत कुमार सरोज, एसपी, नवगछिया ने कहा की अभी हमे भी जानकारी मिली है तो हम जांच करवा लेंगे यदि कहीं से भी पुलिस पार्टी एग्रेसिव होकर मारपीट कर रहा है तो जांच के बाद देख लेंगे अन्यथा फिर हम ये भी करेंगे कोशिश की इसका कोई दुरुपयोग न करें, क्योंकि वायरल वीडियो पूरा कोई वायरल नही करता है एक हिस्सा ही वायरल करता है। इससे एक छवि खराब होती है पुलिस के खिलाफ। हम ये भी देखेंगे की पूरा वीडियो देखेंगे की पुलिस दोषी होता है तो कार्यवाही करेंगे और यदि कोई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश भी करेगा तो हम उस पर भी कार्यवाही करेंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: