3.7
(3)

नवगछिया : परबत्ता थाना क्षेत्र के जब तेली निवासी जनार्दन राय की पुत्री मंजू देवी ने अपने पति सहित ससुराल वालों पर मारपीट करने एवं जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए नवगछिया महिला थाना में आवेदन दिया है. जिसमें उन्होंने अपने पति पूर्णिया जिले से भवानीपुर थाना क्षेत्र के गढिया निवासी बिजल मंडल, ससुर संजय मंडल, सास सीता देवी, भैंसुर नंदकिशोर मंडल, गौतनी ममता देवी सहित प्रकाश मंडल, छोटू मंडल, अजीत कुमार, सौरभ कुमार, पिंटू कुमार, शर्मिला देवी, बताशा देवी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

दिए आवेदन में महिला ने बताया कि उनकी शादी वर्ष 2008 में बिजल मंडल से हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. लेकिन उसके भैंसुर की शादी वर्ष 2012 में ममता देवी से हुई. भैसुर की शादी के बाद मेरे पति बिजल मंडल का प्रेम प्रसंग ममता देवी के साथ हो गया. जिसका विरोध मेरे द्वारा किया गया तो उन लोगों ने मेरे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

24 फरवरी को जब मेरे द्वारा इसका भी विरोध किया गया तो उन लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर हमें बेहोश कर दिया और पीते हुए नदी में डूब आने के लिए लेकर जाने लगा. इस दौरान किसी तरह मेरी जान बची. इसके बाद जब मेरे परिजन वहां इन लोगों से मिलने आए तो उन लोगों ने उनके साथ में मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. महिला ने पुलिस से इस संदर्भ में कार्रवाई करते हुए न्याय की मांग की है. महिला थाना अध्यक्ष श्वेता कुमारी ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: