0
(0)

प्रेस वार्ता में नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि इस कांड में कई नए लड़के शामिल हैं. चार गिरफ्तार लड़कों के अलावा इस कांड में कुछ वैसे भी लड़के शामिल हैं जो पिछले दिनों जमानत पर जेल से बाहर आए हैं. ऐसे लड़कों के सत्यापन के लिए जब पुलिस उसके घर पर पहुंची तो सभी फरार थे. नवगछिया के एसपी ने कहा कि अपराधियों ने शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम दिया था. लेकिन ट्रक में लगे जीपीएस ने लुटेरों की मंशा पर पानी फेर दिया. किसान जीपीएस ट्रैकिंग के माध्यम से घटना के बाद से लगातार ट्रक के लोकेशन की जानकारी ले रहे थे.

एसपी नवगछिया ने बताया कि 22 मई को जैसे ही मामला पुलिस के संज्ञान में आया. तुरंत एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. और चंद घंटों में ही पुलिस ने मक्का और ट्रक को बरामद करने में कामयाब रहे. नवगछिया एसपी ने कहा कि इस मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जबकि ट्रक चालक के लापता होने के मामले में नवगछिया के एसपी ने कहा कि पुलिस अनुसंधान कर रही है. घटना में चालक की संलिप्तता है या फिर चालक अपराधियों के कब्जे में इसके लिये अनुसंधान किया जा रहा है.

जल्द ही चालक को भी बरामद कर लिया जाएगा. छापेमारी दल का नेतृत्व नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार कर रहे थे जबकि नवगछिया के प्रभारी थानाध्यक्ष शिवप्रसाद रामानी, गोपालपुर के थाना अध्यक्ष नीरज कुमार, ढोलबज्जा के थानाध्यक्ष प्रभात कुमार, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक चंदन कुमार, बीआईयू टीम एवं सशस्त्र थाना बीएनपी गार्ड शामिल थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: